एंटरटेनमेंट

KGF पार्ट-2 का संजय दत्त ने किया लुक कॉपी, VIKINGS की पूरी तस्वीर उतार दी...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
KGF पार्ट-2 का संजय दत्त ने किया लुक कॉपी, VIKINGS की पूरी तस्वीर उतार दी...
x
KGF पार्ट-2 का संजय दत्त ने किया लुक कॉपी, VIKINGS की पूरी तस्वीर उतार दी...बॉलीवुड भी अब हॉलीवुड के पोस्टर और स्टोरी कॉपी करने लगा है.

KGF पार्ट-2 का संजय दत्त ने किया लुक कॉपी, VIKINGS की पूरी तस्वीर उतार दी...

बॉलीवुड भी अब हॉलीवुड के पोस्टर और स्टोरी कॉपी करने लगा है. आपको बता दे की हाल ही में एक पोस्टर जो बिलकुल हॉलीवुड एक्टर की तरह मिलता है. उस हॉलीवुड सीरीज का नाम है VIKINGS. जिसमे संजय दत्त का लुक बिलकुल विकिंग्स के एक्टर की तरह है. आपको बता दे की KGF पार्ट-2 में संजय दत्त खलनायक का किरदार निभाएंगे।

यह एक्ट्रेस बिन ब्याही बन चुकी है मां, कईयों ने मां बनने के बाद की शादी

मिली जानकरी के मुताबिक ये साउथ की सुपरहिट फिल्मों में से एक केजीएफ के पार्ट 2 का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म से संजय दत्त के किरदार अधीरा का पोस्टर शेयर किया गया. यूं तो संजय का लुक बेहद जबरदस्त था लेकिन यहां ध्यान देने वाली बात थी उनके लुक का हॉलिवुड शो वाइकिंग्स के किरदार वगनार से हूबहू मिलना.

कुछ ऐसी रही अर्चना पूरण सिंह की लव स्टोरी, रात में 12 बजे पंडित ढूढ़कर रचाई थी शादी

केजीएफ के पार्ट 2 में संजय दत्त का किरदार चौका देने वाला होगा। इस फिल्म की फैंस इस कदर बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है की कुछ लोगो ने तो खुद ट्रेलर बना कर रीलीज कर दिया। संजय दत्त का किरदार इस बार देखने को मिलेगा और फिल्म पहले पार्ट से अच्छी होगी या बेकार ये तो बाद में ही पता चलेगा। लेकिन जिस तरह से फिल्म का इंतज़ार हो रहा है आप समझ ले पहले ही शो में ये हिट जाएगी।

भाई के कंधे पर बैठ मौसम का मजा लेती सारा अली खान, पढ़िए पूरी खबर

महेश भट्ट और मौनी रॉय सहित 6 सिलेब्स को भेजा नोटिस, चौका देगा मामला

Emraan Hashmi के साथ Udita Goswami ने किये बोल्ड सीन्स, इमरान ने जबरजस्ती.

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story