एंटरटेनमेंट

भाई के कंधे पर बैठ मौसम का मजा लेती सारा अली खान, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
भाई के कंधे पर बैठ मौसम का मजा लेती सारा अली खान, पढ़िए पूरी खबर
x
भाई के कंधे पर बैठ मौसम का मजा लेती सारा अली खान, पढ़िए पूरी खबरमुंबई: सैफ अली खान की लड़ाई बेटी सारा अली खान अब बॉलीवुड के साथ-साथ मॉडलिंग भी

भाई के कंधे पर बैठ मौसम का मजा लेती सारा अली खान, पढ़िए पूरी खबर

मुंबई: सैफ अली खान की लड़ाई बेटी सारा अली खान अब बॉलीवुड के साथ-साथ मॉडलिंग भी करने लगी है. सारा को घूमना बहुत पसंद हैं. सारा की माने तो वो मौसम का मजा लेना चाहती है. सारा अपने भाई के साथ मौसम का मजा लेते नजर भी आयी है.

Suraj Pancholi ने कहा मै भी कर लूंगा आत्महत्या, सुशांत ने तो मेरा..

हाल ही में सारा ने कुछ नई फोटो शेयर की हैं, जिनमें वो भाई इब्राहिम अली खान के कंधे पर बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान सारा अपनी दोनों बाहें फैलाकर मौसम का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। बता दें कि सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम काफी क्लोज बॉन्डिंग शेयर करते हैं।
फोटोज में सारा और इब्राहिम एक जैसी व्हाइट प्रिंटेड टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। एक फोटो में जहां सारा छोटे भाई के कंधे पर बैठकर मौसम का लुत्फ उठाती दिख रही हैं, तो वहीं एक और फोटो में दोनों भाई-बहन सड़क किनारे साइकिल के पास बैठे दिख रहे हैं।

महेश भट्ट और मौनी रॉय सहित 6 सिलेब्स को भेजा नोटिस, चौका देगा मामला

सारा ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, "राखी के बाद की बॉन्डिंग। मेरे साथ मैच करने के लिए मुझे रिश्वत देनी पड़ी। मेरा छोटा भाई, जिसे अपने साथ शामिल करने के लिए मुझे मनाना पड़ा। लेकिन उसके साथ दिन काफी मजेदार रहा। वो कहता है कि मैं शब्दों में इसे बयां नहीं कर सकता।

Emraan Hashmi के साथ Udita Goswami ने किये बोल्ड सीन्स, इमरान ने जबरजस्ती.

शादी से पहले जेनेलिया डिसूजा सोचती थी, बर्बाद और लोफड़ है रितेश..

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story