कुछ ऐसी रही अर्चना पूरण सिंह की लव स्टोरी, रात में 12 बजे पंडित ढूढ़कर रचाई थी शादी

एंटरटेनमेंट

कुछ ऐसी रही अर्चना पूरण सिंह की लव स्टोरी, रात में 12 बजे पंडित ढूढ़कर रचाई थी शादी

द कपिल शर्मा शो में जोर-जोर ठहाके लगाने वाली अर्चना पूरण सिंह को भला कौन नहीं जानता हैं। वह बालीवुड की कई फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुकी हैं। अर्चना पूरण सिंह वर्तमान में द कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं। जहां वह अपनी बातों से समय-समय पर सबको इंटरटेन करती हैं। शो के नए एपिसोड में अर्चना पूरण सिंह अपने पति के साथ पहुंची। जहां दोनों ने कपिल शर्मा संग जमकर मस्ती की। इस दौरान दोनों ने अपनी लव लाइफ की जानकारी शेयर की। उन्होंने बताया कि कैसे वह रात के 12 बजे पंडित ढूढ़ा और फिर शादी की।

 

बेटी संग लिप टू लिप किस को लेकर विवादों में फंस चुका है बालीवुड यह महशूर डायरेक्टर, दिया था विवादित बयान

वैसे तो अर्चना पूरण सिंह द कपिल शर्मा का हिस्सा अकेले ही रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपनी पति परमीत को भी शो में लेकर आई। शो में दोनों ने जमकर मस्तियां की तो कपिल भी कुछ न कम न दिखे। वह भी दोनों से जमकर मजाक करते दिखे। बताते चले कि अर्चना पूरण सिंह ने अपनी लव लाइफ का किस्सा बताते हुए कहा कि हम दोनों ने भाग कर शादी की थी। परमीत ने कहा कि अर्चना ने मुझ पर शादी का दवाब डाला था। मेरे पास कोई चारा नहीं था।

अब ऐसी दिखती है कांटा लगा गर्ल, देखकर नहीं होगा यकीन, चौका जाएंगे आप, देखिये तस्वीर

इस बात पर मौजूद अर्चना ने कहा कि परमीत झूठ बोल रहे हैं। इन्होंने ने ही मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था। आगे परमीत बताते हैं कि फिर हम दोनों ने रात 11 बजे शादी करने का फैसला किया। शादी के लिए अब जरूरत थी पंडित की। तो हमने रात 12 बजे से ही पंडित की खोज शुरू कर दी। थोड़ी ही देर में हमें पंडित मिल गए। लेकिन शादी को लेकर उन्होंने पूछा कि लड़की बालिग हैं। तब परमीत कहते है कि लड़की बालिग से भी ज्यादा है। इसी बीच कपिल परमीत से कहते है कि क्या अर्चना दिल से वेजिटेरियन हैं या आपने बोला है। परमीत कहते है कि कहीं मुझे न खा जाए। शो के कई जजों को खा गई हैं। आॅडियंस खा गई है। अब मुझे ही न निगल जाए।

Sanjay Dutt ने 350 लड़कियों के साथ बनाये थे सम्बन्ध, Rekha-Madhuri एक्ट्रेस को…

इस दौरान मौजूद शो के कई अन्य सदस्यों ने जमकर मस्तियां की। बताते चले कि लाॅकडाउन में थोड़ी-बहुत छूट मिलने के बाद दोबारा से कपिल शर्मा शो की शूटिंग चालू हुई हैं। जिसमें सोशल डिस्टेसिंग का पूरी तरह से पालन किया जा रहा हैं।

बेल बाटम मूवी की शूट के लिए अक्षय कुमार विदेश हुए रवाना, वीडियो हुआ वायरल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram