एंटरटेनमेंट

यह एक्ट्रेस बिन ब्याही बन चुकी है मां, कईयों ने मां बनने के बाद की शादी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
यह एक्ट्रेस बिन ब्याही बन चुकी है मां, कईयों ने मां बनने के बाद की शादी
x
बालीवुड एक्ट्रेस एवं उनकी सुन्दरता का आज हर कोई दीवाना हैं। उनके बारे में हर छोटी सी छोटी बात हर कोई जानना चाहता हैं। हर कोई अपनी फेवरेट

यह एक्ट्रेस बिन ब्याही बन चुकी है मां, कईयों ने मां बनने के बाद की शादी

बालीवुड एक्ट्रेस एवं उनकी सुन्दरता का आज हर कोई दीवाना हैं। उनके बारे में हर छोटी सी छोटी बात हर कोई जानना चाहता हैं। हर कोई अपनी फेवरेट स्टार की जानकारी कलेक्ट करना चाहता हैं। ऐसे में अगर आप भी बालीवुड एक्ट्रेस के फैन है तो आज हम कुछ ऐसी खबरें आपको बताने जा रहे हैं जिसे लेकर कई एक्ट्रेस मीडिया की सुर्खियों में रही हैं। बालीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बिना ब्याह के ही मां बन चुकी हैं। आज हम बालीवुड की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में यहां आपको बताने जा रहे हैं। जिनके आप फैंस भी हो सकते हैं। ये सभी एक्ट्रेस बालीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। इनके अभिनय के देश ही नहीं बल्कि विदेश में अच्छे फैंस हैं। इन एक्ट्रेस की खूबसूरती के कई दीवाने हैं।

भाई के कंधे पर बैठ मौसम का मजा लेती सारा अली खान, पढ़िए पूरी खबर

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने बालीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। उनकी खूबसूरती एवं अभिनय के लाखों दीवाने हैं। नेहा ने शादी साल 2018 में अंगद बेदी संग की हैं। खबरों की माने तो नेहा पहले से ही प्रेगनेंट थी। नेहा ने खुद एक कार्यक्रम के दौरान बताया कि परिजन पहले शादी के लिए तैयार नहीं हो रहे थे। लेकिन जब उन्हें पता चला कि वह प्रेग्नेंट है तो उन्होंने शादी के लिए हामी भरी।

एमी जैकसन

एमी जैकसन वैसे तो विदेशी मूल की एक्ट्रेस हैं। लेकिन उन्होंने साउथ सहित बालीवुड की कई फिल्मों में काम किया हैं। एमी पिछले साल एक बच्चे को जन्म दिया हैं। लेकिन वह एक बच्चे की मां बनने के बाद शादी करने की बात कही थी। बताते चले कि एमी जैक्शन ने सिंह इस बिलिंग, रोबोट 2.0 जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है।

कुछ ऐसी रही अर्चना पूरण सिंह की लव स्टोरी, रात में 12 बजे पंडित ढूढ़कर रचाई थी शादी

सारिका

सारिका साउथ के सुपरस्टार कमल हसन की पत्नी हैं। वह कई फिल्मों में नजर आई हैं। एक समय ये जोड़ी अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में थी। खबरों की माने कमल हसन ने श्रुति हसन एवं अक्षरा के जन्म लेने के बाद सारिका संग शादी की थी।

महेश भट्ट और मौनी रॉय सहित 6 सिलेब्स को भेजा नोटिस, चौका देगा मामला

सेलिना जेटली

सेलिना ने भले ही बालीवुड में कुछ खास धमाल न मचा पाई हो, लेकिन वह जुड़वा बच्चों को लेकर सुर्खियों में जरूर रही। खबरों की माने तो सेलिना ने शादी के कुछ ही महीनों बाद दो जुड़वा बच्चों को जन्म दे दिया था। आपको बताते चले कि बालीवुड की चकाचैध भरी दुनिया में कई ऐसे किस्से हैं जो सबको चैकाने वाले हैं। शादी से पहले प्रेग्नेंसी को लेकर ये एक्ट्रेस ट्रोलर के निशाने पर भी रही हैं। कई यूजर ने इन्हें संस्कारहीन बताया था तो कईयों ने इन्हें जमकर ट्रोल किया हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter,
WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story