एंटरटेनमेंट

Aamir Khan की बेटी Ira Khan की बोल्ड फोटो वायरल, खूबसूरती में परी से कम नहीं...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
Aamir Khan की बेटी Ira Khan की बोल्ड फोटो वायरल, खूबसूरती में परी से कम नहीं...
x
Aamir Khan की बेटी Ira Khan की बोल्ड फोटो वायरल, खूबसूरती में परी से कम नहीं...Aamir Khan की बेटी Ira Khan भी अब बॉलीवुड में कदम

Aamir Khan की बेटी Ira Khan की बोल्ड फोटो वायरल, खूबसूरती में परी से कम नहीं...

Aamir Khan की बेटी Ira Khan भी अब बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रही है. आपको बता दे की आमिर खान की बेटी बहुत ज्यादा खूबसूरत भी है. आमिर खान एक सफल एक्टर और बाप दोनों बनकर उभरे है. मिली जानकरी के मुताबिक इरा को एक्टिंग के जगह डायरेक्शन करना पता है. फ़िलहाल वो किसी सीरियल का डायरेक्शन भी कर रही है.

जब नेहा कक्कर के फैंस ने की कुछ ऐसी डिमांड, फिर नाक-मुंह सिकोड़ते नेहा ने ऐसे रखी लाज

इरा खान बहले ही अभी बॉलीवुड में अपने कदम नहीं रखी हो लेकिन उनके फॉलोवर्स किसी स्टार से कम नहीं है. आपको बता दे की इरा के इंस्टाग्राम पर 78,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।
कॉफी विद करण में आमिर खान ने बताया था कि उनके बेटा जुनैद और बेटी इरा दोनों बॉलीवुड में कदम रखना चाहते हैं। आमिर ने कहा था उनकी बेटी इरा के दिमाग में बॉलीवुड में एंट्री को लेकर क्या चल रहा है इसके बारे में नहीं पता है। शायद इरा को फिल्म-मेकिंग ज्यादा पसंद है।

बिहार सरकार की सिफारिश पर CBI को ट्रांसफर हुआ सुशांत सिंह राजपूत केस

इरा जिस नाटक का निर्देशन करने जा रही हैं वो ग्रीक त्रासदी और पौराणिक कथा पर आधारित है. इस नाटक का नाम यूरिपिड्स मेडिया है. नाटक में मुख्य किरदार निभाने के लिए इरा ने युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच को चुना है.
इरा ने बताया की जब भी वो निर्देशन करती है बारिश आ जाती है उन्हें बारिश बहुत ज्यादा पसंद है लेकिन डायरेक्टर के कारण वो बारिश में भीग नहीं पाती और मुझे बहुत ज्यादा गुस्सा आती है.

जब बिना पैरेंटस के मर्जी Kajol ने Ajay से रचायी शादी, ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

5 साल साथ में रहने के बाद पति से अलग हुई Manisha Lamba, आरोप कर देंगे आपको दंग, पढ़िए

अक्षय कुमार की एक दिन कि फीस करोडो रुपए, डिटेल रिपोर्ट जानकर चौक जायेगे आप

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story