एंटरटेनमेंट

जब नेहा कक्कर के फैंस ने की कुछ ऐसी डिमांड, फिर नाक-मुंह सिकोड़ते नेहा ने ऐसे रखी लाज

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
जब नेहा कक्कर के फैंस ने की कुछ ऐसी डिमांड, फिर नाक-मुंह सिकोड़ते नेहा ने ऐसे रखी लाज
x
सिंगर नेहा कक्कर की सोशल मीडिया में अच्छी खासी फैन फालोइंग हैं। नेहा अपने चुलबुले अंदाज से सबको अपना दीवाना बना देती हैं।

जब नेहा कक्कर के फैंस ने की कुछ ऐसी डिमांड, फिर नाक-मुंह सिकोड़ते नेहा ने ऐसे रखी लाज

सिंगर नेहा कक्कर की सोशल मीडिया में अच्छी खासी फैन फालोइंग हैं। नेहा अपने चुलबुले अंदाज से सबको अपना दीवाना बना देती हैं। नेहा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है और वह अपनी हर एक्टिविटी शेयर करती रहती हैं। नेहा बालीवुड की फेमस सिंगर हैं। बालीवुड में नेहा अब तक कई हिट सांग दे चुकी हैं। नेहा फिल्मों के अलावा रियालिटी शोज एवं एलबम सांग को भी लेकर सुर्खियों में रहती हैं। नेहा का इस समय सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में नेहा कक्कर का एक फैंस उनसे एक अजीब डिमाण्ड करता हैं।

बिहार सरकार की सिफारिश पर CBI को ट्रांसफर हुआ सुशांत सिंह राजपूत केस

नेहा इस क्यूट से अपने फैंस की लाज रखते हुए उसकी डिमांड को पूरा करती हैं। दरअसल नेहा इन दिनों सारेगामा पा लिटिल चैम्प की जज हैं। जहां उनका एक क्यूट से फैंस पहले स्टेज पर परफार्म करता हैं। फिर वह कहता है कि नेहा कक्कर का वह बहुत बड़ा फैन हैं। जब वह गांव में उपले बनाता है तो उनके गाने को गाता हैं। वह चाहता है कि नेहा उनके लिए उपले बनाए। नेहा कक्कर अपने क्यूट से फैंस की यह डिमाण्ड सुनकर चैक जाती हैं। लेकिन वह फंैस की लाज रखने के लिए कुर्सी छोड़कर स्टेज पर पहुंची हैं।

जब बिना पैरेंटस के मर्जी Kajol ने Ajay से रचायी शादी, ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

ऐसे बनाई उपले

नेहा अपने क्यूट से फैंस की डिमाण्ड पर उपले बनाने स्टेज पर पहुंची हैं। इस दौरान शो को होस्ट कर रहे मनीष पाॅल उपले बनाने की सामग्री पेश करने की बात कहते हैं। उपले बनाने की सामग्री स्टेज पर पहुंची हैं। नेहा नाक-मुंह सिकोड़ते हुए फैंस की डिमाण्ड को पूरा करते हुए उपले बनाती हैं। इस के कार्य में उनके साथ शो को जज कर रहे जावेद अली भी हाथ बटाते हैं और वह नेहा के साथ उपले बनाते हैं। नेहा को उपले बनाते देख शो के जज हिमेश रेशमिया, मनीष पाॅल एवं मौजूद अन्य लोग जमकर इंजाॅय करते हैं।

नेहा का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं। नेहा इस शो के अलावा इंडियन आईडल की भी जज रह चुकी हैं।

5 साल साथ में रहने के बाद पति से अलग हुई Manisha Lamba, आरोप कर देंगे आपको दंग, पढ़िए

नेहा रियालिटी शो का यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया हैं। जिसे नेहा के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बताते चले कि नेहा बीते दिनों राखी के त्यौहार को भी शानदार तरीके से मनाया हैं। इस दौरा नेहा ने अपने भाई टोनी कक्कर को राखी बांधी हैं। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की हैं। जिसे उनके चाहने वाले ने खूब प्यार दिया हैं। नेहा इन सबके अलावा अपनी पर्सनल एक्टिविटी भी सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। नेहा के सोशल मीडिया में मिलियन में फैंस फालोइंग हैं। नेहा की हर एक पोस्टर में शानदार लाइक एवं कमेंट आते हैं।

अक्षय कुमार की एक दिन कि फीस करोडो रुपए, डिटेल रिपोर्ट जानकर चौक जायेगे आप

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter,
WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story