एंटरटेनमेंट

5 साल साथ में रहने के बाद पति से अलग हुई Manisha Lamba, आरोप कर देंगे आपको दंग, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
5 साल साथ में रहने के बाद पति से अलग हुई Manisha Lamba, आरोप कर देंगे आपको दंग, पढ़िए
x
5 साल साथ में रहने के बाद पति से अलग हुई Manisha Lamba, आरोप कर देंगे आपको दंग, पढ़िएनई दिल्ली: 5 साल साथ में रहने के बाद पति

5 साल साथ में रहने के बाद पति से अलग हुई Manisha Lamba, आरोप कर देंगे आपको दंग, पढ़िए

नई दिल्ली: 5 साल साथ में रहने के बाद पति से अलग होने जा रही Manisha Lamba ने आरोप लगाया की पति के बीच कुछ ठीक नहीं है. 2018 से चल रहे मनमुटाव को देखते हुए आखिरकार तलाक़ का फैसला लेना पड़ा. मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस काफी टाइम से अलग रह रही थी. म‍िनिषा ने बताया- 'रयान और मैं अब पूरी तरह अलग हो चुके हैं. कानूनी तौर पर यह अलगाव हो चुका है.' मिनिषा और रयान की शादी को पांच साल पूरे हो चुके थे.

10 अगस्त को हो जाए तैयार, हंगामा मचाने वाली है सबसे चर्चित ये जोड़ी, पढ़िए जरूरी खबर

मिनीषा लाम्बा शेरवुड हाई स्कुल में पढ़ाई की और बाद में चेत्तीनाद विद्याश्रम चेन्नई में पढ़ी। २००४ में उन्होंने अंग्रेज़ी में स्नातक डिग्री दिल्ली के मिरांडा हाउस से पूरी की। लाम्बा की इच्छा पत्रकार बनने की थी। दिल्ली में अपनी डिग्री करते वक्त उन्हें एलजी, सोनी, कैडबरी, हाजमोला, एयरटेल, सनसिल्क आदि के विज्ञापनों में काम करने के प्रस्ताव मिले परन्तु वह कैडबरी का विज्ञापन था जिसने उन्हें प्रकाश्ज्योत में ला खड़ा किया। उन्हें बॉलीवुड निर्देशक शूजित सिरकार ने अपनी फ़िल्म यहाँ (२००५) के लिए निमंत्रित किया।
उन्होंने इसे स्वीकार कर अभिनय क्षेत्र में यहाँ से कदम रखा। समीक्षकों ने उनके अभिनय को काफ़ी सराहा। २००८ में उन्होंने सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म बचना ए हसीनो में बिपाशा बसु, दीपिका पदुकोने और रणबीर कपूर के साथ मुख्य भूमिका अदा की। इस फ़िल्म को यश राज फिल्म्स ने निर्मित किया था।

फंस गई Rhea Chakraborty, मिले अहम् सबूत, अब बच पाना बहुत मुश्किल, पढ़िए

उनका अगला मुख्य किरदार श्याम बेनेगल की फ़िल्म वेल डन अब्बा (२०१०) में था जिसकी कैनंस फ़िल्म समारोह में काफ़ी तारीफ की गई। उन्होंने कॉर्पोरेट, रॉकी: द रेबेल, अन्थोनी कौन है, हनीमून ट्रेवेल्स प्राइवेट लिमिटेड, अनामिका, शौर्य और दस कहानियाँ में सह सह-अदाकारा की भूमिका निभाई। उन्होंने मैक्सिम इण्डिया के लिए चित्र भी निकलवाया।

‘रसभरी’ में बोल्ड सीन को लेकर जमकर ट्रोल हुई थी स्वरा भास्कर, कहा: कोई न्यूड सीन नहीं

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story