रसभरी में बोल्ड सीन को लेकर जमकर ट्रोल हुई थी स्वरा भास्कर, कहा: कोई न्यूड सीन नहीं

‘रसभरी’ में बोल्ड सीन को लेकर जमकर ट्रोल हुई थी स्वरा भास्कर, कहा: कोई न्यूड सीन नहीं

एंटरटेनमेंट

‘रसभरी’ में बोल्ड सीन को लेकर जमकर ट्रोल हुई थी स्वरा भास्कर, कहा: कोई न्यूड सीन नहीं

बीते दिनों एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी वेब सिरीज रसभरी को लेकर चर्चाओं में रही। स्वरा की वेब सिरीज रसभरी 25 जून को अमेजन प्राइम स्ट्रीम पर रिलीज हुई। इस वेब सिरीज में स्वरा ने एक हाॅट इंग्लिश टीचर का बोल्ड किरदार निभाया है। जिसमें उन्होंने कई बोल्ड सीन भी दिए हैं। इन्हीं सब सीन को लेकर स्वरा भास्कर ट्रोलिंग का शिकार हो गई। उन्हें सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया गया। कुछ यूजर ने पोर्न वेब टैग के साथ ट्वीटर पर ट्रोल किया। तो वहीं स्वरा के फैंस इसका सपोर्ट भी करते नजर आए। स्वरा को जब इस वेब सिरीज का समर्थन मिलना शुरू हुआ तो वह भी ट्रोलर को जवाब देने सामने आई। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से रसभरी का विरोध करने वालों की क्लास लगाई थी। 

बैगर फिल्मी बैकग्राउण्ड के इन 5 स्टारों ने बालीवुड में कमाया नाम, पैरेंट्स आज भी जीते हैं बेहद सिम्पल लाइफ

कोई न्यूड सीन नहीं

स्वरा ने एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इस वेब सिरीज में कोई सेक्सुअल एवं न्यूड सीन तो हैं नहीं। आगे स्वरा एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा था कि इस देश में करोड़ों लोग रहते हैं। सबकी अपनी अलग-अलग सोच हैं। किसी की सोच को बदला नहीं जा सकता है। मैं जो बोलती हूं वह पैसे लेकर नहीं बोलती हूं। वो मेरी मान्यता है। मेरे सिद्धांत हैं। मैं विश्वास करती हूं उन सब चीजों पर इसलिए मैं खड़ी हूं। अगर आप भी किसी चीज पर विश्वास करते हैं तो आप भी बेशक लड़ेंगे। 

दरवाजा बंद करके देखा बेटी का रेप सीन, रातभर रोई थी एक्ट्रेस…

मेरे बाॅयफ्रेंड ने नहीं किया इतना प्रेम

स्वरा ने आगे यह भी कहा कि मेरे फैंस जितना मुझे प्यार करते हैं उतनी शिद्दत से मेरे बाॅयफ्रेंड ने आज तक मुझे प्यार नहीं किया। स्वरा रसभरी को लेकर कहती है कि जब कोई गाली देता हैं तो मुझे बुरा लगता हैं। क्योंकि हम काफी मेहनत करते हैं। रसभरी को बहुत सारे लोग पसंद कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग हैं जो इसे गलत बता रहे हैं। 

फिल्मों के विलेन के साथ इन एक्ट्रेस ने रचाई शादी, नम्बर 3 की है सबसे खूबसूरत पत्नी

लेकिन जब यह सब मैं सुनती हूं तो एक बात क्लीयर समझ में आती है ये लोग शो को बिना देखे ही अपनी भड़ास निकालने पर आमदा हैं। इनका उद्देश्य सिर्फ मुझे भरा-बुरा कहने का हैं। जबकि रसभरी में गलत कुछ भी नहीं हैं। मुझे लगता है कि जिन्होंने रसभरी को देखा होगा तो वह गलत बिल्कुल नहीं कह सकता।

“मस्तराम” वेब सिरीज में चना जोर गरम वाली बन रानी ने कुछ यूं दिए बोल्ड सीन, देखते ही उड़ गए सबके होश