जिले में मिले 19 नए कोरोना संक्रमित 10 व्यक्तियों ने जीती जंग

जिले में मिले 19 नए कोरोना संक्रमित 10 व्यक्तियों ने जीती जंगसीधी। कोरोना के बढ़ते आकड़े लोगों की नींद उड़ा दी है, ऐसे में जिला टीकाकरण

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

जिले में मिले 19 नए कोरोना संक्रमित 10 व्यक्तियों ने जीती जंग

सीधी। कोरोना के बढ़ते आकड़े लोगों की नींद उड़ा दी है, ऐसे में जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ नागेंद्र बिहारी दुबे के द्वारा बताया गया कि गुरुवार से अभी तक में 19 लोग पॉजिटिव पाए गए है।

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

Full View Full View रैपिड एंटीजन किट द्वारा अर्जुन नगर सीधी से एक, वर्मा कॉलोनी से एक, मलदेवा सीधी से एक, शुक्रवारी से एक, मझौली से एक, वार्ड नंबर 10 बलराम नगर से एक, नौढिया सिहावल से एक, कुल 7 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
तथा ट्रू नाट लैब जिला अस्पताल सीधी की जांच में वार्ड नंबर 8 जामोड़ी सीधी से एक, जमोडी थाना से एक, सलैया मझौली से एक, सीएमएचओ कार्यालय से एक मटिहारि सीधी से एक कुल 5 है।

रीवा में अब यातायात नियमो को तोडा तो आपकी खैर नहीं, कैमरे से निगरानी, जप्त किए लाइसेंस

एवं कल देर शाम को प्राप्त वायरोलॉजी लैब रीवा मेडिकल कॉलेज से 7 लोगों कि पॉजिटिव रिपोर्ट आई है जिसमें एक पुलिस कॉलोनी नौढिया सीधी से है, दो रामनगर सिहावल से है, दो हिनौती सीधी से एवं दो लोग पटपरा सीधी से हैं।
उन्होंने बताया कि उक्त सभी पॉजिटिव केस को आइसोलेशन में रखा गया है। कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग और कंटेन्मेंट एरिया बनाने की कार्यवाही की जा रही है। डी आई ओ डॉ. दुबे ने बताया कि कोरोना संक्रमण से 10 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है।

कमलनाथ ने कहा शिवराज नालायक है इसके बाद शिवराज ने दिया ये जवाब…

सभी को अपने घर पर होम आइसोलेशन में एक सप्ताह रहने के लिए समझाइश देते हुए आवश्यक दवाओं के सेवन करने के लिए दवा प्रदान की गई है तथा सभी आवश्यक सावधानियां रखने की सलाह दी गई है।
अब जिले में कुल 595 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। अब तक 410 व्यक्तियों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है। अब जिले में कुल एक्टिव केस 183 हो गए हैं। अभी तक 215 कंटेनमेंट एरिया बनाए गए हैं जिसमें से 158 कंटेनमेंट एरिया से मुक्त हो चुके हैं और 57 कंटेनमेंट एरिया अभी एक्टिव है।

रीवा : सुपर स्पेशलियटी हाॅस्पिटल का प्रशासन ने हटाया अतिक्रमण, व्यवसाईयों ने किया विरोध, 30 सितम्बर को सीएम करेंगे अस्पताल का शुभारंभ

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 
FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News