कमलनाथ ने कहा शिवराज नालायक है इसके बाद शिवराज ने दिया ये जवाब...

कमलनाथ ने कहा शिवराज नालायक है इसके बाद शिवराज ने दिया ये जवाब…

भोपाल मध्यप्रदेश

कमलनाथ ने कहा शिवराज नालायक है इसके बाद शिवराज ने दिया ये जवाब…

भोपाल । प्रदेश में उपचुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिवराज चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच तीखी बयानबाजी शुरू हो गई है। लगातार दूसरे दिन कमलनाथ और शिवराज ने एक-दूसरे पर निशाने साधे। इससे पहले कमलनाथ ने कहा था- मध्य प्रदेश की छवि बिकाऊ वाली बन गई, शर्म आती है।

क्राइम ब्रांच ने 6 पिस्टल के साथ युवको को पकड़ा

शनिवार को ग्वालियर में कमलनाथ ने शिवराज को नालायक तक कह डाला। इसके जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि कमलनाथ को आरोपों की कीचड़ ही अच्छी लग रही है तो मुझे कोई आपाि नहीं है। कौन लायक है, कौन नालायक, यह तो जनता तय करती है। अब कमलनाथ खुद इस पर विचार करें।

28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के पहले मध्य प्रदेश में सियासी घमासान बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को कमलनाथ ने भोपाल में कहा था- मुझे शर्म आती है, जब मैं दिल्ली जाता हूं और लोग पूछते हैं कि आपके प्रदेश की छवि बिकाऊ वाली बन गई। इस पर शिवराज ने सीधा जवाब देते हुए कहा था- ऐसा कहना प्रदेश की 8 करोड़ जनता का अपमान है।

ट्रैक्टर एजेंसी को लेकर हुई हत्या का पुलिस ने किया पर्दाफाश, कट्टा, कारतूस सहित दो आरोपी गिरफ्तार

कमलनाथ को जनता से माफी मांगनी चाहिए। कितने भोले हैं आप कमलनाथ, या ये जनता मान लेगी?: मुझे कोई नालायक कहे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, मैं तो वैसे भी जनता का सेवक हूं। 15 महीनों में 5 मिनट के लिए भी आप ग्वालियर नहीं गए।

आज आप कह दो कि मैंने तो किसी और के भरोसे छोड़ दिया था, या यह लायकी है, वह भी तब जब चुनाव में उनका उपयोग करना था। मुख्यमंत्री जब भारत के संविधान की शपथ लेता है तब समान भाव की शपथ लेता है, लेकिन अब आप कह रहे हो कि मैंने तो ग्वालियर छोड़ दिया था। कितने भोले हैं कमलनाथ आप, या जनता इस भोलेपन को मान लेगी?

रीवा : सुपर स्पेशलियटी हाॅस्पिटल का प्रशासन ने हटाया अतिक्रमण, व्यवसाईयों ने किया विरोध, 30 सितम्बर को सीएम करेंगे अस्पताल का शुभारंभ

[signoff]