सतना: नमकीन कारोबारी निकला कोरोना पाज़िटिव मीटर, टेस्टिंग सील

सतना: नमकीन कारोबारी निकला कोरोना पाज़िटिव मीटर, टेस्टिंग सील सतना ज़िले में कोरोना से एक दिन में 5 मौतों से हड़कम्प मचा हुआ था।

Update: 2021-02-16 06:29 GMT

सतना: नमकीन कारोबारी निकला कोरोना पाज़िटिव मीटर, टेस्टिंग सील

सतना (विपिन तिवारी) : ज़िले में कोरोना से एक दिन में 5 मौतों से हड़कम्प मचा हुआ था। इसी बीच दो नए संक्रमित मरीज मिले हैं। इन दो नए संक्रमितों में से एक शहर का नामी नमकीन कारोबारी है।

स्टेशन रोड के नमकीन कारोबारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया

शहर के स्टेशन रोड में स्थित एक नामी नमकीन कारोबारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। छाबड़िया परिवार का यह युवक अंधेरी पुलिया के मोड़ के पास स्थित नमकीन के शो रूम में बैठता है। उसके मामा की नामी ब्रांड की नमकीन बनाने की फैक्ट्री है। फैक्ट्री में आधा सैकड़ा से अधिक कर्मचारी काम करते हैं।इस फैक्ट्री में बनने वाले ब्रांड की नमकीन खूब पसंद की जाती है।

रीवा: ऑनलाइन सेंटरो में छात्रों से मनमानी वसूले जा रहें हैं पैसे, कोरोनकाल में छात्रों पर पड़ी दोहरी मार

मझगवां में भी एक मरीज

मझगवां ब्लॉक में भी एक कोरोना संक्रमित नया मरीज मिला है। ये मरीज मझगवां के हरदुआ गांव का निवासी है। इस युवक की अभी तक ट्रेवल हिस्ट्री पता नही चल पाई है । लेकिन अब उसकी कांटेक्ट लिस्ट बनाई जा रही है।

टेक्नीशियन कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रेमनगर स्थित रीजनल मीटर टेस्टिंग लैब सील

बुधवार को कोरोना संक्रमित पाए गए धवारी निवासी बिजली कंपनी के कर्मचारी के कारण गुरुवार को बिजली दफ्तर में हड़कंप मचा गया। दरअसल यह कर्मचारी असिस्टेंट टेक्नीशियन है । सूचना मिलने के बाद रीजनल मीटर टेस्टिंग लैब को सील कर दिया गया है। प्रेम नगर स्थित इस लैब में पूरे रीवा संभाग के बिजली मीटर जांच के लिए लाए जाते हैं। फिलहाल लैब बंद रहने से मीटर टेस्टिंग का काम भी बंद रहेगा।

रीवा: कोरोना से 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, एक दिन में आये 25 नए केस

डीआरआई के बावर्ची की सेम्पलिंग , कांटेक्ट लिस्ट में राज्यमंत्री ,एसपी पूर्व स्पीकर सहित 32 के नाम

डीआरआई के संगठन सचिव की कोरोना रिपोर्ट को लेकर चल रहे पॉजिटिव और नेगेटिव के असमंजस के बीच चित्रकूट स्थित सियाराम कुटीर को कंटेन कर दिए जाने के बाद बावर्ची के भी सेम्पल लिए गए हैं। इसके अलावा संगठन सचिव के कांटेक्ट में आये 32 लोगों के नाम भी चिन्हित किये गए हैं।
कांटेक्ट लिस्ट में राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल, सतना एसपी का भी नाम शामिल है। इसके अलावा ग्रामोदय ,उद्यमिता ,डीआरआई के लोगो के साथ ,सतना नगर निगम के पूर्व स्पीकर अनिल जायसवाल , अयोध्या से आये संत के नाम का भी उल्लेख लिस्ट में है। उधर खबर तो यह भी है कि उसी दिन सर्किट हाउस में भाजपा जिलाध्यक्ष तथा कलेक्टर ने भी उनसे मुलाकात की थी।

CM SHIVRAJ का ऐलान, अब मध्यप्रदेश में केन्द्र व राज्य की नौकरियों के लिए होगी एक ही परीक्षा

बताया जाता है कि सतना में पॉजिटिव बताई गई संगठन सचिव की कोरोना रिपोर्ट भी भोपाल में नेगेटिव आ गई है लेकिन भोपाल में नेगेटिव आने के पहले ही इधर प्रोटोकॉल का पालन शुरू कर दिया गया था। संगठन सचिव के पॉजिटिव आने की सूचना संगठन व्हाट्स एप ग्रुप में भी शेयर की गई थी।

स्वच्छता सर्वेक्षण में सिंगरौली प्रदेश के चौथे स्थान पर जगह बनाई, CM SHIVRAJ ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पीठ थपथपाई

[signoff]

Similar News