रीवा

रीवा: कोरोना से 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, एक दिन में आये 25 नए केस

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
रीवा: कोरोना से 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, एक दिन में आये 25 नए केस
x
रीवा: कोरोना से 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, एक दिन में आये 25 नए केस रीवा कोरोना महामारी आये दिन तेजी से अपना पैर पसार

रीवा: कोरोना से 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, एक दिन में आये 25 नए केस

रीवा (विपिन तिवारी ) : कोरोना महामारी आये दिन तेजी से अपना पैर पसार रही है। सतना जिले के फूड कंट्रोलर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आये असिस्टेंट फूड कंट्रोलर को आइसोलेशन में भेज दिया है।जैसे ही पॉजिटिव होने की जानकारी प्रशासनिक स्तर पर हुई पूरे अमले में खलबली मच गई है। एक ही दिन में 25 कोरोना संक्रमितों के मिलने से स्वास्थ्य अमले को और भी चिंता में डाल दिया है।

CM SHIVRAJ का ऐलान, अब मध्यप्रदेश में केन्द्र व राज्य की नौकरियों के लिए होगी एक ही परीक्षा

गुरूवार को जहां बल्क में कोरोना मरीजों को चिन्हित किया गया है, वहीं उपचार के दौरान एक मरीज ने दम भी तोड़ा है। इस तरह से मरीजों के मौत का आंकड़ा भी निरंतर बढ़ रहा है जो गंभीर चिंता का विषय है। मृतक की पहचान सतना निवासी बताया गया है। बताया गया कि उसे श्वांस की बीमारी थी और वह इलाज कराने नागपुर गया हुआ था। वहां के डॉटरों ने जांच में उसे कोरोना पॉजिटिव बताया।
परिजनों द्वारा उसे सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के बाद हालत में कोई सुधार होता न देख उसे संजय गांधी अस्पताल गुरूवार सुबह लाया गया। जिला अस्पताल में वेंटीलेटर सपोर्ट दिया गया, लेकिन स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 65 वर्षीय संक्रमित बुजुर्ग के मौत की सूचना अस्पताल प्रबंधन द्वारा प्रशासनिक अमले को दे दी गई है, जिसका अंतिम संस्कार नगर निगम प्रशासन की निगरानी में कराया जायेगा।

स्वच्छता सर्वेक्षण में सिंगरौली प्रदेश के चौथे स्थान पर जगह बनाई, CM SHIVRAJ ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पीठ थपथपाई

मऊगंज में बैक कर्मचारी सहित 10 संक्रमित

मऊगंज में एक बैंक कर्मचारी सहित कुल 10 संक्रमित चिन्हित किये गए हैं। चिन्हित संक्रमित के संपर्क में आये लोगों की लिस्ट तैयार की जा रही है। संपर्क में आये लोगों को कोरेंटीन किया जायेगा वहीं चिन्हित मरीजों को अस्पताल अंतर्गत आइसोलेट किया गया है। बताया गया है कि शहर से लगे इटहा गांव की आदिवासी बस्ती में भी एक कोरोना पॉजिटिव मिला लेकिन बस्ती में कंटेनमेंट क्षेत्र नहीं बनाया गया जिससे स्थानीय लोगों में आक्रोश है। देवतालाब, हनुमना, नईगढ़ी में एक-एक: गुरूवार को आई जांच रिपोर्ट में जहां शहर भर में 25 और मउगंज में 10 मरीजों के अलावा देवतालाब, नईगढ़ी और हनुमना में भी एक-एक संक्रमित मरीज के मिलने की पुष्टि की गई है।

रीवा: बांस गांव के विद्यालय में अतिक्रमण का जायजा लेने पहुचे समाजसेवी

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story