चोरों ने मचाया ताडंव, स्कूल सहित चार दुकानों के तोड़े ताले- Rewa News

रीवा / Rewa News : गलन भरी ठंड के बीच चोरों ने एक ही रात में चार दुकानों का ताला तोड़ कर पुलिस की नींद उड़ा दिये है। शहर के सिटी कोतवाली

Update: 2021-02-16 06:46 GMT

चोरों ने मचाया ताडंव, स्कूल सहित चार दुकानों के तोड़े ताले- Rewa News

रीवा / Rewa News : गलन भरी ठंड के बीच चोरों ने एक ही रात में चार दुकानों का ताला तोड़ कर पुलिस की नींद उड़ा दिये है। शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत रानीगंज में रविवार एवं सोमवार की दरम्यानी रात अज्ञात चोरो ने चार दुकानों को निशाना बनाया है। सूचना पर पुलिस चोरी मामले जांच कर रही है।

यहां हुई चोरी

दुकान संचालकों ने बताया कि रानीगंज में स्थित पुष्पा प्रेस, कपड़ा दुकान एवं टांसर्पोटर की दुकान सहित केला व्यापारी की दुकान का ताला तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिये है।

रीवा : गोली मारकर युवक की हत्या, खिंचा सनाका, पुलिस हांका की खुली पोल…

स्कूल से कम्प्यूटर,लैपटॉप चोरी

इसी तरह जिले के जवा थाना अंतर्गत सितलहा एक्सीलेंस स्कूल में चोरी की घटना घटी है। स्कूल प्राचार्य आरएन सिंह ने पुलिस को बताया कि चोर स्कूल के पीछे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और कमरे में रखे हुये लैपटॉप, कम्प्यूटर, इन्वर्टर सहित एक लाख रूपये कीमत के सामान चोरी करके ले गये है। शिकायत पर जवा पुलिस चोरी मामले की जांच कर रही है।

चोरी सहित अन्य वारदातों पर शिकंजा कसने के लिये पुलिस इन दिनों कॉमिग गस्त कर रही है। इसके बाद भी बेखौफ बदमाशो में पुलिस का भय नही है। यही वजह है कि बदमाश लगातार वारदात को अंजाम दे रहे है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

रीवा : शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया, फिर डॉक्टर बनते ही कर दिया इंकार, युवती ने की आत्महत्या

रीवाः रात्रि कालीन तफरी करने वालों पर पुलिस की नजर, शुरू हुआ यह कड़ा अभियान…

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News