REWA: प्रेमी युगल की शादी के लिए नहीं माने परिजन तो कर डाला बड़ा कांड

REWA: प्रेमी युगल की शादी के लिए नहीं माने परिजन तो कर डाला बड़ा कांड REWA: शुक्रवार को घर से लापता हुए थे और शनिवार को दोनों की लाश

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

REWA: प्रेमी युगल की शादी के लिए नहीं माने परिजन तो कर डाला बड़ा कांड

REWA: शुक्रवार को घर से लापता हुए थे और शनिवार को दोनों की लाश एक झोपड़ीनुमा मकान में दोनों की लाश फांसी पर लटकी हुई मिली. मिली जानकारी के मुताबिक गुढ़ थाने के बदवार गांव में युवक-युवती की फांसी पर लटकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

PM मोदी की फोटो के साथ छोड़छाड़ करने के लिए कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के खिलाफ FIR

गांव के रहने वाले राहुल पटेल का गांव की ही कल्पना रजक से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चलता है। बताया जा रहा है कि दोनों शादी करना चाहते थे और इसी के संबंध में शुक्रवार को युवक राहुल ने अपने घर पर कल्पना से शादी की बात भी पिता से की थी लेकिन पिता ने दूसरी जाति की होने के कारण कल्पना से राहुल की शादी कराने से इंकार कर दिया। पिता के इंकार को सुनने के बाद राहुल कल्पना के साथ घर से निकला था और अब दोनों की लाश गांव के ही पास रहने वाले रामनरेश पटेल की झोपड़ी दुकान में फांसी पर लटकी मिली है।
दोनों के घर से लापता होने के बाद परिजन उनकी तलाश भी कर रहे थे लेकिन रातभर दोनों का कहीं पता नहीं चला सुबह सुबह दुकानदार का बेटा जब दुकान पर पहुंचा तो उसने देखा कि दुकान में युवक-युवती फांसी पर लटके हुए हैं। बेटे ने तुरंत पिता को घटना के बारे में सूचना दी जिसके बाद गांव वालों को खबर लगी और पुलिस को सूचना दी गई।

मध्यप्रदेश की इन 50 ट्रेनों का बदला समय और रूट, पढ़ लीजिए नहीं होगी दिक्कत…

एमपी बोर्ड से पास युवाओ को मिले सरकारी नौकरी, पढ़िए जरूरी खबर

[signoff]

Similar News