भोपाल

एमपी बोर्ड से पास युवाओ को मिले सरकारी नौकरी, पढ़िए जरूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
एमपी बोर्ड से पास युवाओ को मिले सरकारी नौकरी, पढ़िए जरूरी खबर
x
एमपी बोर्ड से पास युवाओ को मिले सरकारी नौकरी, पढ़िए जरूरी खबर मध्यप्रदेश: उपचुनाव आने के पहले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा की

एमपी बोर्ड से पास युवाओ को मिले सरकारी नौकरी, पढ़िए जरूरी खबर

मध्यप्रदेश: उपचुनाव आने के पहले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा की एमपी बोर्ड से पास युवाओ को सरकारी नौकरी दी जाये। ये नियम हमारी सरकार में पास भी हो गया था लेकिन भाजपा सरकार आ गई. दिग्विजय ने शिवराज सरकार से मांग की है की ये नियम फिर से लागू किया जाये।

रीवा: निजी व ग़ैर निजी 10 कालेजों को झटका, आनलाइन प्रवेश प्रक्रिया पर रोक, यह रही प्रमुख वजह

आपको बता दे की दिग्विजय ने कहा है की नौकरी उन ही दी जाये जो मध्यप्रदेश से ही पढ़े है और 10वी और 12वी मध्यप्रदेश के mp board से किया गया हो. दिग्विजय के इस बयान से मध्यप्रदेश में हड़कंप भी मच गया है.
दिग्विजय ने कहा एक तो कोरोना ने महामारी फैला रखी है और दूसरा मध्यप्रदेश के युवा बेरोजगार होतेजा रहे है. दिग्विजय ने कहा की सरकार उन सभी को सरकारी नौकरी दे. हमारी सरकार ने मंत्रिपरिषद में इसे पास भी कर दिया था.

REWA: 25 लोग कोरोना को मात देकर अस्पताल से हुए हैं डिस्चार्ज, संक्रमण का आंकड़ा 430 एक्टिव केस 131 रिकवर केस 291 मौत 8

ता दें कि मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी स्थानीय रोजगार को लेकर बड़ा बयान दिया था। मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद उन्होंने कहा था- 'मध्यप्रदेश में ऐसे उद्योगों को सरकारी छूट दी जाएगी जिनमें 70 प्रतिशत नौकरी मध्यप्रदेश के लोगों को दी जाएगी। बिहार, उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों के लोगों के कारण मध्य प्रदेश में स्थानीय लोगों को नौकरी नहीं मिल पाती है।

मध्यप्रदेश में दो युवको की प्रेम कहानी, सन्न कर देगा दोनों का लिव इन रिलेशन..

CM SHIVRAJ का गुस्सा फूटा, दो पुलिसकर्मियों को किया निलम्बित

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story