रीवा: विवेक का शव बदलने और शिक्षक की आत्महत्या मामले को लेकर बड़ी खबर, पढ़िए

रीवा: विवेक का शव बदलने और शिक्षक की आत्महत्या मामले को लेकर बड़ी खबर, पढ़िए रीवा। मनीष पटेल की मौत की जांच की तरह ही दो और जांच

Update: 2021-02-16 06:28 GMT

रीवा: विवेक का शव बदलने और शिक्षक की आत्महत्या मामले को लेकर बड़ी खबर, पढ़िए

रीवा। मनीष पटेल की मौत की जांच की तरह ही दो और जांच पर प्रशासन ने ढिलाई बरत दी। मामले की एक सप्ताह बाद भी अब तक जांच पूरी नहीं हो पाई है। विवेक कुशवाहा का शव गायब होने के मामले में एक डॉक्टर पर तो गाज गिर गई, लेकिन आगे की जांच अब तक पूरी नहीं हो पाई है।
शिक्षक की आत्महत्या मामले में भी कोई कार्रवाई प्रशासन नहीं कर पाया है। इन दोनों मामलों में प्रशासन की सुस्त गति से चल रही जांच ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। ज्ञात हो कि संजय गांधी अस्पताल में विवेक कुशवाहा का शव बदल गया था। किसी और के शव की जगह विवेक कुशवाहा के शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया।

रीवा: जिले का संजय गांधी अस्पताल बना मौत का सौदागर, पेट दर्द से पीड़ित महिला की मौत, पढ़िए

जब परिजनों ने हंगामा शुरू किया तो मामले की जांच बैठा दी गई। पहली जांच मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर ों की टीम ने की। इस जांच में प्रथम दृष्ट्या दोषी डॉ राकेश पटेल को माना गया। उन्हें कमिश्नर ने निलंबित कर दिया। इसके बाद विस्तृत जांच का जिमा एडीएम को सौंप दिया गया। एक दिन में जांच कर रिपोर्ट कलेटर और कमिश्नर को सौंपनी थी। एक सप्ताह से अधिक का समय हो चुका है। इसके बाद भी रिपोर्ट फाइनल नहीं हुई। अब जांच करने वाला अधिकारी ही कोविड के दायरे में आ गया है, इससे इसकी जांच में देरी तय है।

बाणसागर डैम के 16 गेट खोले जाने से सोन नदी में जलस्तर बढ़ा, बाढ़ की आशंका, बरगी बांध के भी 13 गेट खुले, चेतावनी जारी

मध्यप्रदेश में ड्रायवर ट्रेनिंग सेंटर खोलने वालो के लिए बड़ी खबर, दो एकड़ की भूमि…

रीवा: अपनी ही पार्टी पर बिफरे महाराजा पुष्पराज सिंह, पदाधिकारियों की सक्रियता पर सवाल खड़े किये

शिवराज सरकार का ऐलान, शासकीय नौकरियां अब सिर्फ मध्यप्रदेश के बच्चों को ही दी जाएंगी….

Jabalpur में ग्वारीघाट सहित सभी घाट डूबे, खोलना पड़ा बरगी बांध का गेट

[signoff]

Similar News