रीवा

रीवा: अपनी ही पार्टी पर बिफरे महाराजा पुष्पराज सिंह, पदाधिकारियों की सक्रियता पर सवाल खड़े किये

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
रीवा: अपनी ही पार्टी पर बिफरे महाराजा पुष्पराज सिंह, पदाधिकारियों की सक्रियता पर सवाल खड़े किये
x
रीवा: अपनी ही पार्टी पर बिफरे महाराजा पुष्पराज सिंह, पदाधिकारियों की सक्रियता पर सवाल खड़े किये रीवा । रीवा जिले में आठ विधानसभा हार चुकी

रीवा: अपनी ही पार्टी पर बिफरे महाराजा पुष्पराज सिंह, पदाधिकारियों की सक्रियता पर सवाल खड़े किये

रीवा (विपिन तिवारी) । रीवा जिले में आठ विधानसभा हार चुकी कांग्रेस में आज भी एकजुटता नजर नही आ रही है। सोमवार को कांग्रेस के पूर्व मंत्री महाराजा पुष्पराज सिंह ने पार्टी के पदाधिकारियों की सक्रियता पर ही सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में विपक्ष को मजबूत होना चाहिए, लेकिन यह रीवा का दुर्भाग्य है कि यहां लोग पद पाकर चुपचाप बैठ गए हैं। किसी भी मुद्दे पर सामने नहीं आते। किसी भी मुद्दे पर आवाज नहीं उठा रहे है। सब बोल रहे हैं, लेकिन जिन्हें बोलना चाहिए वह चुप बैठे हैं।

रीवा DIG कोरोना पॉजीटिव, कलेक्टर ने की पुष्टि, विभाग में हड़कंप

शिक्षक की मौत के मामले में सबसे पहले पुष्पराज सिंह सामने आए और कमिश्नर को ज्ञापन सौपा। पूर्व मंत्री महाराजा पुष्पराज सिंह ने सोमवार को पत्रवार्ता के दौरान सभी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने प्रशासन, शासन और जनप्रतिनिधियों के कार्यों पर भी उंगलियां उठाईं। उन्होंने कहा कि कोरोना रोकथाम में प्रशासन पूरी तरह से फेल है। अस्पताल चौराहा के सामने इतनी भीड़ रहती है। यहां हर दिन 400-500 लोग एकत्र होते हैं।
प्रशासन और सत्ता पक्ष के लोग इस तरफ ध्यान नहीं दे रहे हैं। नगर निगम खामोश है। कोरोना मरीज इसी मार्ग से अस्पताल जाते हैं। अस्पताल से मरीज यहीं से निकलते हैं। अस्पताल के स्टाफ का भी आना जाना यहीं से होता है। फिर भी इस गंभीर मुद्दे को नजर अंदाज किया जा रहा है।
पूर्व मंत्री श्री ने कहा कि प्रशासन को चाहिए कि रेयूजी कॉलोनी की तरफ की सड़क जो कोविड वार्ड की तरफ जाती है। इस मार्ग को कोरोना मरीजों के लिए रिजर्व कर दिया जाना चाहिए। इसे कोरोना पाथ वे कर दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि शहर के अंदर प्लानिंग के तहत काम नहीं चल रहा है।

शिवराज सरकार का ऐलान, शासकीय नौकरियां अब सिर्फ मध्यप्रदेश के बच्चों को ही दी जाएंगी….

पीएम हर भाषण में सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर बार बार कह रहे हैं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। सीएम कह रहे हैं। इसेक बाद भी रीवा में इसका पालन नहीं हो रहा है तो क्यों यह मान लूं कि यहां का शासन प्रशासन उनके कहने पर भी नहीं चल रहा है। मुझे तो जो दिख रहा है कि रीवा में प्रशासनि की करनी में पूरी तरह से फेल है। पूरा प्रशासन फेल हो गया है।
शहर में भीड़ बढ़ रही है। धोबिया टंकी, अस्पताल चौराहा, अमहिया रोड में भीड़ बढ़ रही है। एक पुलिस वाला नहीं नजर आता। यदि पुलिस की कमी है तो प्रशासन जीडीपी से मांग करे। यहां 8-8 विधायक सत्ता पक्ष के हैं। वह शांत क्यों हैं। वह डीजीपी, गृह मंत्री को ज्ञापन दें। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा संवेदनशीन व्यक्ति है। यदि उन तक बात पहुंचती तो यह समस्या दूर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि रविवार बंद को मजाक बन कर रख दिया गया है। सोमवार को इतनी भीड़ हो जाती है कि इन्हें सहालना मुश्किल हो जाता है।

Jabalpur में ग्वारीघाट सहित सभी घाट डूबे, खोलना पड़ा बरगी बांध का गेट

रीवा : जब कोविड वार्ड में कोरोना मरीज के बीच अचानक पहुंचे रीवा कलेक्टर, तो मरीजों की…

रीवा: गुस्से में आए पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल, सुपर स्पेशलिटी की निर्माण एजेंसी HSCC कम्पनी को कहा अगर काम पूरा नहीं हुआ तो…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story