रीवा के हनुमना की खबर: आपसी जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट, वीडियो देख चौक जाएंगे आप...

रीवा के हनुमना की खबर: आपसी जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट, वीडियो देख चौक जाएंगे आप...रीवा। गांव जमुनिया हनुमना में जमीन को लेकर

Update: 2021-02-16 06:29 GMT

रीवा के हनुमना की खबर: आपसी जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट, वीडियो देख चौक जाएंगे आप...

रीवा। गांव जमुनिया हनुमना में जमीन को लेकर आपसी विवाद हुआ था जिसमे विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने खेत में आकर शुभम मिश्रा, उमाशंकर मिश्रा को पीटना शुरू कर दिया और इतना पीटा की आप वीडियो देखकर खुद सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। पीड़ितों ने पुलिस थाना जाकर मामला दर्ज करा दिया है. 

मध्यप्रदेश के इन जिलों में 27 और 28 अगस्त को होगी भारी बारिश, पढ़िए कही आपका शहर तो नहीं…

पीड़ित शुभम मिश्रा का कहना है की धारदार हथियार से जान से मारने का प्रयास किया गया था, और कुल्हाड़ी से मारा गया है जिस पर शुभम और उमाकांत को सिर पर चोटें आई है।
उमाशंकर मिश्रा ने कहा कि हनुमना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है थाना प्रभारी ने रिपोर्ट में गम्भीर अपराध की धारा नही लगाई है जिसकी वज़ह से अभी तक आरोपियों पर कोई कार्यवाही नही हुई है। पीड़ित का कहना है आरोपियों द्वारा जान से मारने का प्रयास किया गया था पुलिस को ipc की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज करना चाहिए लेक़िन पुलिस ने फ़ाइल कमजोर करनें के लिए छोटी-मोटी धारा के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।
[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://www.rewariyasat.com/wp-content/uploads/2020/08/VID-20200824-WA0005.mp4"][/video] पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक संजय सिंह से गुहार लगाई है कि इस पूरे मामलें को अपनें संज्ञान में लेकर उचित जांच कर दोषियों पर कार्यवाही की मांग की है।

कमलनाथ के करीबी का दावा: कांग्रेस के 4 विधायक होने वाले है भाजपा में शामिल

रेलवे ने जबलपुर मंडल की दो पैसेंजर गाडिय़ों को एक्सप्रेस में बदला, रीवा-चिरमिरी एक्सप्रेस में बदली

अल्पसंख्यक विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी, छात्रवृत्ति के लिए 31 अक्टूबर तक कर सकेंगे आवेदन

रीवा: अवैध उत्खनन करते चेन माउंटेन मशीन और डम्फर जप्त, पढ़िए

[signoff]

Similar News