REWA में कोरोना ने मचाई दहशत, Doctor सहित 6 नये मिले कोरोना पॉजिटिव

REWA में कोरोना ने मचाई दहशत, Doctor सहित 6 नये मिले कोरोना पॉजिटिव REWA:  कोरोना संक्रमण का असर दिनोदिन गहराता जा रहा है। चौबीस घंटे

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

REWA में कोरोना ने मचाई दहशत, Doctor सहित 6 नये मिले कोरोना पॉजिटिव

REWA:  कोरोना संक्रमण का असर दिनोदिन गहराता जा रहा है। चौबीस घंटे बाद सोमवार को 6 और नये कोरोना मरीज मिले जिनमें संजय गांधी अस्पताल में पीजी DOCTOR सहित हनुमना में चार, पीटीएस में एक मरीज मिलने की पुष्टि की गई है। रविवार को जहां संक्रमित मरीजों के न मिलने से राहत महसूस की जा रही थी कि सोमवार को देर रात्रि आई जांच रिपोर्ट ने प्रशासनिक अमले की ङ्क्षचता को बढ़ा दी है। संक्रमण को रोकने के लिए किये जा रहे सारे प्रयास निरर्थक साबित हो रहे हैं।

समिति प्रबंधक के पास मिली अवैध पिस्टल सहित 3 करोड से अधिक की संपत्ति, रीवा लोकायुक्त पुलिस का छापा

जानकारों की मानें तो जिले के सभी लाकों में यदि सेंपलिंग प्रक्रिया में तेजी लाई जाये तो संक्रमित मरीजों की संया और ज्यादा बढ़ सकती है। हालाकि उसके बावजूद तीन सौ से अधिक सेंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। भेंजे गए सेंपलों की जाँच रिपोर्ट सोमवार को देर रात्रि आई जो स्वास्थ्य विभाग को राहत देने वाली नहीं साबित हुई। महत्वपूर्ण बात यह कि संजय गांधी अस्पताल के सर्जरी वार्ड में कार्यरत पीजी डॉक्टर भी संक्रमण की चपेट में आये। जिन्हें अस्पताल के कोविड वार्ड में आइसोलेट किया गया है। वहीं उनके संपर्क में आये डॉक्टर एंव अन्य मेडिकल स्टाफ को क्वारेंटीन किये जाने की जानकारी प्राप्त हुई है।

डॉक्टर के संपर्क में आये 10 लोग :

संजय गांधी अस्पताल के सर्जरी वार्ड में पदस्थ पीजी डॉक्टर के संपर्क में करीब 10 लोगों की लिस्टिंग की गई है जिसमें डॉक्टर एंव अन्य मेडिकल स्टाफ शामिल हैं। सभी को क्वारंटीन  किया गया है। एहतियात के तौर पर सभी की सेंपलिंग कराई गई है। वहीं सर्जरी वार्ड में भर्ती मरीजों के भी इनके संपर्क में आने की संभावना जताई गई है। ऐसे में संपर्की जनों की लिस्टिंग तैयार की जा रही है।

MP: बड़े एवं सफेदपोश बदमाशों के लिए CM SHIVRAJ का सभी जिलों के Collector और SP के लिए सख्त आदेश, पढ़िए

पीटीएस में मिला एक और मरीज :

शहर के पीटीएस स्थित एक और कोरोना मरीज मिला है। उसके पॉजटिव होने की खबर लगते ही स्वास्थ्य महकमा उसकी तलाश में जुट गया। काफी मशक्कत के बाद पता चला कि वह संजय गांधी अस्पताल में भर्ती है।

CM SHIVRAJ का ऐलान, अब यूपी की तर्ज मध्यप्रदेश में भी होगा सफ्ताह में 2 दिन का TOTAL LOCKDOWN

[signoff]

Similar News