रीवा के डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, सतना में अलर्ट, नहीं खुलेगा बाज़ार

रीवा. रीवा के इंद्रा नगर निवासी डॉ राजेश सिंघल कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, वे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती है जहाँ उनका इलाज़ जारी है. सतना

Update: 2021-02-16 06:20 GMT

रीवा. रीवा के इंद्रा नगर निवासी डॉ राजेश सिंघल कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, वे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती है जहाँ उनका इलाज़ जारी है. एहतियातन प्रशासन ने सिंघल के परिवार, रिश्तेदारों और संपर्क में आए लोगों को खोज कर सभी को जांच कराने के लिए कह रही है एवं क्वारंटाइन कर रही है. इधर रीवा में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने पर सतना अलर्ट पर आ गया है. बीते दिन सतना में बाज़ार खुलने के जारी आदेशों को निरस्त कर दिया गया है.

REWA में CORONA संग्दिध महिला की मौत, पढ़िए पूरी खबर

बताते चलें की रीवा के एक नर्सिंग होम संचालक एवं मेडिसिन विभाग के डॉ राजेश जिंदल इलाज़ के सिलसिले में 13 अप्रैल को मेडिकल इमरजेंसी पर दिल्ली गए हुए थें, वहां से लौटते वक़्त उन्होंने कोरोना संक्रमण की जांच भी कराई थी, जिसकी रिपोर्ट उस समय नेगेटिव आई. इसके बाद वे रीवा आ गए एवं पुनः मेडिकल इमरजेंसी पर ही 22 को दिल्ली गए, जहाँ इस बार उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई और उन्हें वही दिल्ली में ही Isolate कर दिया गया.

रीवा मेडिकल कॉलेज में रोजाना 30 कोरोना संदिग्धों की हो रही जांच, सबसे गंभीर श्रेणी…

पर अब आशंका यह है की 22 के पहले तक डॉ सिंघल रीवा में किस किस से मिले ? क्या उन्हें 22 से पहले भी संक्रमण था ? अगर वे पहले से ही संक्रमित थें तो ये न सिर्फ रीवा बल्कि पूरे विंध्य के लिए खतरा साबित हो सकता है, क्योंकि अब तक पूरा विंध्य ग्रीन जोन में था. रिपोर्ट की जानकारी मिलते ही प्रशासन ने डॉ सिंघल के निवास एवं नर्सिंग होम के आसपास के पूरे एरिया को सील कर दिया है. एवं परिवार के लोगों को Quarantine कर दिया गया है. इसके साथ ही उन लोगों को खोजा जा रहा है जो 22 के पहले तक डॉ सिंघल के संपर्क में रहें हैं.

बताया जा रहा है डॉ सिंघल के साथ उनका एक साला सतना निवासी एके अग्रवाल उनके साथ दिल्ली गया हुआ था, जिसे सतना में क्वारंटाइन कर दिया गया है एवं इसी वजह से सतना में बाज़ार खोले जाने का आदेश भी महज 4 घंटे में निरस्त कर दिया गया. 

Similar News