रीवा में हैवानियत का शिकार हुई युवती, घर में घुसकर बलात्कार किया, आरोपी फरार

रीवा में हैवानियत का शिकार हुई युवती, घर में घुसकर बलात्कार किया, आरोपी फरार रीवा। रीवा जिले में एक युवती दरिंदे की हैवानियत का शिकार हुई है।

Update: 2021-02-16 06:23 GMT

रीवा में हैवानियत का शिकार हुई युवती, घर में घुसकर बलात्कार किया, आरोपी फरार

रीवा। रीवा जिले में एक युवती दरिंदे की हैवानियत का शिकार हुई है। घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार किया गया है। युवती शौंच के लिए बाहर गई हुई थी इसी दरम्यान आरोपी युवक घर में घुस गया।
मध्यप्रदेश के 50 जिले कोरोना वायरस से प्रभावित, जानिए क्या है आपके शहर का हाल पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा जैसे ही युवती अंदर पहुंची तो आरोपी ने पकड़ लिया और बंधक बनाकर बलात्कार किया। युवती ने शोर मचाकर परिजनों को जगाने का प्रयास भी किया लेकिन पंखे की आवाज में किसी ने नहीं सुनी। अपने नापाक इरादों को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। सुबह पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
पुणे से रीवा लौटा युवक, कांटेक्ट में आने से बहन भी हुई Corona Positive, जिले में इतनी हुई संक्रमितों की संख्या इधर, घर में सो रही बच्ची से अश्लील हरकत घर में सो रही बच्ची के साथ परिवार के ही एक युवक ने अश्लील हरकत की है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 12 वर्षीय किशोरी घर में सो रही थी। रात में एक युवक चुपके से घर में घुस आया तो किशोरी के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। किशोरी की नींद खुल गई तो उसने शोर मचाया। आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर छेडख़ानी का मामला दर्ज किया है।

खुशखबरी: BHOPAL में बाजार खोलने की तैयारी शुरू, पढ़िए पूरी खबर

[signoff]

Similar News