पूर्व मंत्री के बेटे पर पुलिस ने घोषित किया ईनाम, पढ़िए पूरी खबर : MP NEWS

पूर्व मंत्री के बेटे पर पुलिस ने घोषित किया ईनाम, पढ़िए पूरी खबर : MP NEWS मुरैना। पूर्व मंत्री ऐंदल सिंह कसाना के बेटे पर राजस्थान के 2 पुलिस

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

पूर्व मंत्री के बेटे पर पुलिस ने घोषित किया ईनाम, पढ़िए पूरी खबर : MP NEWS

मुरैना। पूर्व मंत्री ऐंदल सिंह कसाना के बेटे पर राजस्थान के 2 पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट के आरोप में राजस्थान पुलिस ने ईनाम घोषित किया है। पूर्व मंत्री के बेटे पर आरोप है कि 2019 में अपने 6 साथियों के साथ मिलकर राजस्थान पुलिस के दो आरक्षकों को बंधक बनाया था और मारपीट की गई थी।

राजस्थान के धौलपुर जिले के एसपी केसर सिंह शेखावत ने मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री के बेटे सहित 6 आरोपियों पर 2-2 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया है। मामला मुरैना जिले की सीमा से लगे सागरपारा चैकी है। जहां पूर्व मंत्री ऐंदल सिंह कसाना के बेटे बंकु कसाना समेत 6 आरोपियों पर राजस्थान पुलिस ने आरोप लगाए हैं।

राजस्थान की धौलपुर पुलिस का कहना है कि 8 अक्टूबर 2019 की देर रात जब दो पुलिस कर्मी बाइक में सवार होकर गश्त कर रहे थे उसी समय पूर्व मंत्री के बेटे ने साथियों के साथ मिलकर उनका अपहरण कर लिया था। जिसके बाद उनके साथ मारपीट की गई।

रीवा: स्कूल बस के ऊपर पलटा बल्कर, स्कूली बच्चा व टीचर सहित 4 की मौत, दर्जन भर घायल..

मामले में राजस्थान पुलिस ने बंकु कसाना सहित 6 के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। पुलिस दबिश के बाद आरोपी पकड़ में नही आए। अब राजस्थान पुलिस 6 आरोपियों के खिलाफ ईनाम घोषित किया है। जिनमें आरोपी बंकु कसाना, छोटू वृंदावन, उमेद सिंह, रामराज, कृष्णा और नरसिंह शामिल हैं।

मध्य प्रदेश: NMDC ने वन विभाग की मंजूरी के बाद पन्ना में हीरा खनन शुरू किया

महिलाओं की सुरक्षा में एक और कदम, बटन दबाते ही मिलेगी पुलिस सहायता

Bird Flu : मध्यप्रदेश सरकार ने केरल और अन्य दक्षिणी राज्यों से पोल्ट्री की आपूर्ति पर लगाया प्रतिबंध..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News