सतना : कोठी में टुकडे़-टुकड़े में मिल रहा मानव अंग, जमीन की खुदाई में मिली मृत बाॅडी

सतना / Satna News : जिले के कोठी कस्बे में कई दिनों से मानव अंग के टुकड़े मिल रहे हैं। दो दिन पूर्व मिले कटे हाथ के बाद रविवार को कोठी बस स्टैण्ड

Update: 2021-02-16 06:46 GMT

सतना : कोठी में टुकडे़-टुकड़े में मिल रहा मानव अंग, जमीन की खुदाई में मिली मृत बाॅडी

सतना / Satna News : जिले के कोठी कस्बे में कई दिनों से मानव अंग के टुकड़े मिल रहे हैं। दो दिन पूर्व मिले कटे हाथ के बाद रविवार को कोठी बस स्टैण्ड के समीप मानव का सिर मिला। जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। वहीं आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं मौके से कुछ ही दूर पर जली हुई साड़ी देखी गई।

हालांकि पुलिस द्वारा कटा हाथ मिलने के साथ ही पहले दिन ही हत्या की आशंका जाहिर की जा चुकी थी। माना जा रहा है कि हत्या कर शव को दफना दिया गया है। जहां मानव अंग मिले हैं वहीं पास ही पुलिस द्वारा खुदाई का कार्य कराया गया जहां एक हाथ और शरीर के अंग मिले हैं। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए जमीन के अंदर दफना दिया गया है। मानव अंग की जांच के लिए रीवा से फोरेंसिक टीम बुलाई गई है। जो जांच कर घटना का पर्दाफास करेगी।

बताया गया है कि मृत बाॅडी के कुछ और अंगों के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में केवल अंडरवियर में मिले पुरुष के शव के समीप ही साड़ी मिली है। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

सतना : सीवर लाइन के निर्माण ने शहर को नर्क बना दिया

यह भी पढ़े / Satna News : सतना : पेड़ से टकराया ट्रक, चालक फंसा

Satna News : सतना में अब तक 3516 व्यक्तियों को लगा कोविड-19 का टीका

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News