मध्यप्रदेश

सतना : सीवर लाइन के निर्माण ने शहर को नर्क बना दिया

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
सतना : सीवर लाइन के निर्माण ने शहर को नर्क बना दिया
x
सतना / Satna News : सीवर लाइन डालने को लेकर पूरे शहर को खोद डाला गया और कहीं भी चलने लायक नहीं बचा है, शहर भर के लोग परेशान हैं। शहर में चार

सतना : सीवर लाइन के निर्माण ने शहर को नर्क बना दिया

सतना / Satna News : सीवर लाइन डालने को लेकर पूरे शहर को खोद डाला गया और कहीं भी चलने लायक नहीं बचा है, शहर भर के लोग परेशान हैं। शहर में चारो तरफ कीचड़ से दोपहिया वाहन चालक और पैदल चलने वाले काफी त्रस्त हैं। पूरे सड़क में मिट्टी फैली हुई है। जहां सुबह और शाम पानी सप्लाई चालू से पानी सड़कों में भर जाता है जिससे पूरी सड़क कीचड़ में तब्दील हो जाती है। नगर पालिक निगम के द्वारा सतना के अनेक मोहल्लों में सीवर लाइन का कार्य कराया जा रहा है।

उक्त सीवर लाइन की निर्माण एजेंसी द्वारा घोर लापरवाही की पराकाष्ठा की जा रही है। अधिकारियों से शिकायत के बाद भी निर्माण एजेंसी के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के कान में जूं तक नहीं रेंग रही हैं। ऐसा लगता है कि निर्माण एजेंसी का सतना के लोगों को सुविधा देने की जगह उनके हाथ पांव तुड़वाने का ठेका दिया गया है।

यह भी पढ़े : सतना : कट्टे की नोक पर महिला को बंधक बनाकर लूट, पुलिस आरोपियों की तलाश में..

शहर के धवारी सहित जवाहर नगर पतेरी एवं अन्य जगहों पर सीवर लाइन डाली जा रही है निर्माण एजेंसी द्वारा एक दिन एक रोड में काम करने के बाद हफ्तों तक वहां कुछ भी नहीं किया जाता जिस कारण वह मार्ग जहां अवरुद्ध रहता है वही मोहल्ले के लोगों को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ता है।

इन दिनों जवाहर नगर स्टेडियम से पतेरी की ओर समरिटन अस्पताल तक जाने वाले रोड में काम चल रहा है जहां सीवर लाइन डालने के बाद बची हुई पूरी मिट्टी रोड में फैला दी गई है वहीं जेसीबी मशीन से काम करते समय जो भी नल के कनेक्शन टूट गए हैं उन्हें भी लीपापोती कर मिट्टी से ढक दिया गया है। इस लापरवाही के लिए सीवर लाइन के मौके पर मौजूद कर्मचारियों से शिकायत की जाती है तो वे बदसलूकी करते हैं और कहते हैं कि जब हमारी अधिकारियों तक सेटिंग है तो कोई हमारा क्या कर लेगा काम जैसा चल रहा है वैसा ही चलेगा।

यह भी पढ़े / Satna News : सतना : पेड़ से टकराया ट्रक, चालक फंसा

Satna News : सतना में अब तक 3516 व्यक्तियों को लगा कोविड-19 का टीका

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story