सतना: कोरोना का अब तक का सबसे बड़ा धमाका ,संदिग्ध महिला समेत 2 की मौत ,जिले भर में 64 नए पॉजिटिव केस

सतना: कोरोना का अब तक का सबसे बड़ा धमाका ,संदिग्ध महिला समेत 2 की मौत ,जिले भर में 64 नए पॉजिटिव के सतना सतना जिले में कोरोना

Update: 2021-02-16 06:31 GMT

सतना: कोरोना का अब तक का सबसे बड़ा धमाका ,संदिग्ध महिला समेत 2 की मौत ,जिले भर में 64 नए पॉजिटिव केस

सतना (VIPIN TIWARI ) । सतना जिले में कोरोना वायरस कोविड 19 ने अब तक का सबसे बड़ा धमाका किया है। एक ही दिन के अंदर जहां अब तक के सबसे अधिक 64 कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं वहीं रीवा में एक कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई है। इसके अलावा एक कोरोना संदिग्ध महिला ने जिला अस्पताल में भी दम तोड़ा है। रीवा में हुई मौत कोरोना संक्रमण काल मे सतना जिले के 41 वें नागरिक की मौत है। एक ही दिन में कोरोना के इस तरह के कहर ने हड़कम्प मचा दिया है। खलबली इसलिए भी मची है क्योंकि वायरस का हमला जिले के उस सबसे बड़े प्रशासनिक दफ्तर में भी हुआ है जहां आम लोगों का भी आना जाना लगातार जारी था।

इंदौर में कोरोना विस्फोट एक दिन में 295 मरीज मिले, पढ़िए पूरी खबर

नागपुर से लौटी महिला की रीवा में मौत

रीवा मेडिकल कालेज सतना की एक और कोरोना संक्रमित महिला के लिए जिंदगी का आखिरी मुकाम बन गया। रीवा मेडिकल कालेज में महिला की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक सतना शहर के समीपी ग्राम सोहावल के सिंह परिवार की 64 वर्षीया महिला की तबियत बिगड़ने पर उसे नागपुर ले जाया गया था जहां से उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया। परिजन नागपुर से उसे लेकर रीवा मेडिकल कालेज पहुंचे जहां उसे कोविड वार्ड में भर्ती कर लिया गया। महिला की रीवा में सोमवार को मौत हो गई। कोरोना काल मे यह सतना के 41 वें कोरोना संक्रमित की मौत है।

जिला अस्पताल में संदिग्ध महिला ने दम तोड़ा

उधर रीवा में कोरोना संक्रमित महिला की मौत हुई तो इधर सतना जिला अस्पताल में भी एक कोरोना संदिग्ध महिला ने दम तोड़ दिया। सतना शहर के नई बस्ती की रहने वाली इस महिला को बुखार और सांस लेने में दिक्कत थी। उसे 5 सितंबर को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया था। उसके सेम्पल कोरोना जांच के लिए कराये गए थे लेकिन लंबी पेंडेंसी के कारण उसके सेम्पल की जांच रिपोर्ट नही आई थी। इस बीच सोमवार को महिला की जिला अस्पताल में मौत हो गई।

मध्यप्रदेश के युवाओ के लिए मुख्यमंत्री शिवराज की सौगात, शुरू होगी डेढ़ लाख से ज्यादा पदों पर भर्ती

जिला अस्पताल का xray अटेंडेंट कोरोना पॉजिटिव

जिला अस्पताल सतना के x ray डिपार्टमेंट में कार्यरत अटेंडेंट कुशवाहा की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उसके संक्रमित होने की खबर ने अस्पताल प्रबंधन की भी सांसे फुला दी हैं क्योंकि वह लगातार ड्यूटी पर था। इस दौरान उसने जाने कितने लोगों के xray कराये और न जाने कितनों के संपर्क में वह आया। इसके अलावा शहर के भरहुत नगर में रहने वाले सोनी 27 वर्ष , बांधवगढ़ में रहने वाले 5 वर्ष के मासूम और शहर के ही जैन परिवार के 55 तथा 45 वर्षीय दो सदस्यों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। उधर कोठी स्वास्थ्य केंद्र अंतर्गत ग्राम मुड़हा में भी 18 साल का एक नौजवान भी संक्रमित मिला है।

रीवा: संजय गांधी अस्पताल में शव गायब होने के मामले में निलंबित डॉक्टर राकेश पटेल हुए बहाल

[signoff]

Similar News