मध्यप्रदेश

इंदौर में कोरोना विस्फोट एक दिन में 295 मरीज मिले, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
इंदौर में कोरोना विस्फोट एक दिन में 295 मरीज मिले, पढ़िए पूरी खबर
x
इंदौर में कोरोना विस्फोट एक दिन में 295 मरीज मिले, पढ़िए पूरी खबर इंदौर मध्यप्रदेश के महानगर कहे जाने वाले इंदौर (Indore news) शहर में

इंदौर में कोरोना विस्फोट एक दिन में 295 मरीज मिले, पढ़िए पूरी खबर

इंदौर (विपिन तिवारी ) । मध्यप्रदेश के महानगर कहे जाने वाले इंदौर (Indore news) शहर में कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण जितनी तेजी से अपने पैर पसार रहा है, उसकी कल्पना किसी ने ख्वाब में भी नहीं की थी। सोमवार को इंदौर में कोरोना विस्फोट हुआ और अब तक के सबसे ज्यादा 295 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए। 6 लोगों की जान जाने से कोरोना से मरने वालों की संख्या 427 पर पहुंच गई। यही नहीं, शहर के कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा भी 15 हजार के पार चला गया है।

मध्यप्रदेश के युवाओ के लिए मुख्यमंत्री शिवराज की सौगात, शुरू होगी डेढ़ लाख से ज्यादा पदों पर भर्ती

उक्त जानकारी स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में दी गई है। प्रभारी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पूर्णिमा गाडरिया के अनुसार शहर में सोमवार को 2799 कोरोना टेस्ट की जांच रिपोर्ट मिल चुकी है, जिसमें 2491 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव जबकि 295 लोगों की ‍रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब इंदौर में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 15 हजार 165 पर पहुंच गई है।
डॉ. पूर्णिमा के अनुसार सोमवार को स्वास्थ्य विभाग को 757 सैंपल प्राप्त हुए हैं। अभी तक 2 लाख 36 हजार 270 कोरोना सैंपलों की जांच रिपोर्ट मिल चुकी है। उन्होंने कहा कि 7 सितम्बर तक प्राप्त रैपिड एंटीजन सैंपल की संख्या 25121 है।

रीवा: संजय गांधी अस्पताल में शव गायब होने के मामले में निलंबित डॉक्टर राकेश पटेल हुए बहाल

सोमवार को शहर के विभिन्न अस्पतालों से 268 और मरीजों को उपचार के बाद डिस्चार्ज किया गया। अब तक 10499 कोरोना मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि फिलहाल विभिन्न अस्पतालों में 4239 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का उपचार चल रहा है।

रीवा: कोरोना ने दिया ऐसा दर्द की फूड कंट्रोलर सहित कल हुई तीन की मौत, प्लाज्मा थेरैपी भी नहीं आई काम…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story