रीवा सांसद आवास बना हॉटस्पॉट, मानसून सत्र में नही ले पाएंगे भाग

रीवा सांसद आवास बना हॉटस्पॉट, मानसून सत्र में नही ले पाएंगे भाग रीवा संसद का मानसून सत्र प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में प्रारंभ हो

Update: 2021-02-16 06:32 GMT

रीवा सांसद आवास बना हॉटस्पॉट, मानसून सत्र में नही ले पाएंगे भाग

रीवा (विपिन तिवारी ) . संसद का मानसून सत्र प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में प्रारंभ हो रहा है। सत्र में सभी सांसद सदन में मौजूद रहेंगें लेक़िन इधर रीवा सासंद जनार्दन मिश्र परिवार पर कोरोना वायरस ने अपने चपेट में ले लिया है। नतीजा सांसद ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है, जबकि उनके आवास को हॉटस्पॉट में तब्दील कर दिया गया है।

अजीब है रीवा, नल से निकल रहा ऐसा पानी की सुनकर हो जाएंगे दंग…

रीवा में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलने लगा है। आलम यह है कि जिले में अब तक कोरोना मरीजों की संख्या 1120 हो गई है। इसमें से 352 मरीजों का इलाज के लिए कोविड सेंटर में चल रहा है। बताया गया है कि सबसे ज्यादा शहरी क्षेत्र में कोरोना के मरीज पाए गए हैं।
उधर सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी भी कोरोना वायरस की चपेट में हैं। साथ ही उनके संपर्क में आने वाले तीन लोगों की भी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। माना जा रहा है कि विधायक से मुलाकात करने वाले अन्य लोग भी कोरोना संक्रमित हो सकते हैं।

रीवा: पुरानी रंजिश के चलते युवक पर चाकू से हमला, पढ़िए पूरी खबर

इसी तरह द्वारिका नगर में रहने वाली सतना जिले के रामपुर बघेलान में कार्यरत नायब तहसीलदार सहित उनके घर के चार सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रीवा जिले में कोरोना के आंकड़े दिनों दिन बढ़ रहें हैं।

इस बार मध्यप्रदेश के उपचुनाव में लगेगा 30 करोड़ रूपए से ज्यादा खर्चा, वजह जान दंग रह जाएंगे आप…

रीवा :आरटीओ कार्यालय में पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने हेल्प डेस्क का किया शुभारंभ

यूपी से पिकनिक मनाने क्योटी पहुंचे 6 युवकों की पानी में डूबने से मौत, 5 की मिली लाश, एक की तलाश जारी

[signoff]

Similar News