रीवा

यूपी से पिकनिक मनाने क्योटी पहुंचे 6 युवकों की पानी में डूबने से मौत, 5 की मिली लाश, एक की तलाश जारी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
यूपी से पिकनिक मनाने क्योटी पहुंचे 6 युवकों की पानी में डूबने से मौत, 5 की मिली लाश, एक की तलाश जारी
x
रीवा। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से पिकनिक मनाने रीवा जिले के क्योंटी जल प्रपात पहुंचे 6 युवकों की नहाने के दौरान पानी में डूबने से मौत हो ग

यूपी से पिकनिक मनाने क्योटी पहुंचे 6 युवकों की पानी में डूबने से मौत, 5 की मिली लाश, एक की तलाश जारी

रीवा। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से पिकनिक मनाने रीवा जिले के क्योंटी जल प्रपात पहुंचे 6 युवकों की नहाने के दौरान पानी में डूबने से मौत हो गई है। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से 5 युवकों की बाॅडी निकाल ली है। जबकि एक की अभी तलाश की जा रही है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो प्रयागराज से दो गुटों में 13 लोग पिकनिक मनाने क्योंटी जल प्रपात पहुंचे थे। जहां दोनों गुटों में से 6 युवकों की नहाने के दौरान मौत हो गई है। जबकि गोलू पासी नामक युवक की अभी तलाश की जा रही है।

सांसद रीवा के द्वारा निराला नगर बस्ती मे की गई सफाई मात्र फोटो सूट तक सीमित रही – राजीव सिंह शेरा

नहाने के लिए उतरे थे पानी में

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रविवार को प्रयागराज जिले से 13 की संख्या में युवक क्योंटी जल प्रपात में घूमने-फिरने एवं पिकनिक मनाने के उद् देश्य से आए थे। जहां वह प्रपात में नहाने के लिए नीचे उतरे थे। नहाने के दौरान गोलू पासी नामक युवक गहरे पानी में चला गया और वह डूबने लगा। गोलू को डूबता हुआ देख राहुल गुप्ता उसे बचाने पहुंचा तो वह भी पानी में डूब गया। तो वहीं दूसरे गुट से 6 लोग पानी में पत्थरों के बीच नहा रहे थे। इसी दौरान एस केशरवानी एवं प्रांजल केशरवानी का पांव पत्थरों से फिसल गया जिससे वह गहरे पानी में चले गए। दोनों को पानी में डूबता हुआ देख अभिषेक सिंह एवं आकाश केशरवानी पानी में कूद गए। जहां गहरा पानी होने के कारण चारों की पानी में डूबने से मौत हो गई। पानी में डूबे 6 युवकों में से 5 की डेड बाॅडी को बाहर निकालने में पुलिस सफल हुई जबकि एक युवक की तलाश गोताखोरों की मदद पुलिस द्वारा की जा रही है।

सतना का सिकंदर रीवा में बनाता था लड़कियों का पोर्न वीडियो, फिर वेबसाइट में करता था अपलोड….

इनका मिला शव

क्योंटी प्रपात में पिकनिक मनाने आए युवकों में से जिन युवकों की पानी में डूबने से मौत हुई उसमें राहुल गुप्ता पिता भोला गुप्ता 28 वर्ष निवासी हनुसा कालोनी प्रयागराज, गोलू पासी पिता पप्पू पासी 23 वर्ष निवासी सुलेमसराय की अभी लाश पुलिस गोतोखोरों की मदद से तलाश रही है। इसी तरह दूसरे गुट के लोगों की मौत हुई है। जिसमें एस केशवानी पिता पवन केशवानी 17 वर्ष,प्रांजल केशरवानी पिता मुकेश केशरवानी 18 वर्ष, आकाश केशरवानी पिता किशोर केसरवानी 21 तीनों निवासी हबूजा कालोनी प्रयागराज एवं उनका साथी अभिषेक सिंह पिता महेन्द्र सिंह 19 वर्ष निवासी मुक्तीगंज प्रयागराज यूपी का शव पुलिस प्रपात से बाहर निकाल कर शव का पीएम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिए है।

रीवा: एसजीएमएच में रक्तदाताओं की फजीहत, खून के साथ पैसे भी देने पड़ते हैं…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter,
WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story