मध्यप्रदेश

सतना का सिकंदर रीवा में बनाता था लड़कियों का पोर्न वीडियो, फिर वेबसाइट में करता था अपलोड....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
सतना का सिकंदर रीवा में बनाता था लड़कियों का पोर्न वीडियो, फिर वेबसाइट में करता था अपलोड....
x
सतना का सिकंदर रीवा में बनाता था लड़कियों का पोर्न वीडियो, फिर वेबसाइट में करता था अपलोड....सतना नाबालिग लड़की से दुष्कर्म और ब्लैक मेलिंग

सतना का सिकंदर रीवा में बनाता था लड़कियों का पोर्न वीडियो, फिर वेबसाइट में करता था अपलोड....

सतना (विपिन तिवारी ) । नाबालिग लड़की से दुष्कर्म और ब्लैक मेलिंग मामले में नया मोड़ सामने आया है। अब एडिशनल एसपी के समक्ष की गई शिकायत में बताया गया है कि सिकंदर कुछ लोगों से पोर्न वीडियो बनवाता था। इसके बाद फायर अगेल टाइटल के साथ इन वीडियो को पोर्न वेबसाइटों पर अपलोड करता था। यह काम रीवा जिले के ढेकहा स्थित एक किराये के मकान में किया जा रहा था। मामले की जानकारी मिलने पर एडिशन एसपी ने सीएसपी को इसके अगले दिन बयान दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

रीवा: एसजीएमएच में रक्तदाताओं की फजीहत, खून के साथ पैसे भी देने पड़ते हैं…

इस पूरे मामले की जानकारी शिकायतकर्ता ने बताया कि जिस लड़की के साथ पोर्न वीडियो बनाये जा रहे थे, वह लड़की पहले उसकी गर्ल फ्रेण्ड थी। जब दोनों रिलेशन में थे उस दौरान अचानक एक वेबसाइट में उसकी अश्लील वीडियो देखने के बाद इस बावत पूछा तो उसने टालने वाले जवाब दिये। इसके बाद से उसे शंका होने लगी। तब उसने अपनी गर्ल फ्रेण्ड का चोरी छिपे पीछा करना शुरू कर दिया।

रीवा से जुड़े तार

युवक ने बताया कि लगातार पीछा करने पर उसने पाया कि यह लड़की अपने ही गांव के दो लड़कों के साथ अलग-अलग समय पर रीवा के ढेकहा स्थित एक मकान में जाती है। एक निजी स्कूल के पास स्थित इस माकान में इन लोगों को उसने कई बार देखा और बाद में उन्हीं लोगों के अश्लील वीडियो भी वेबसाइट में देखे। इस दौरान एक अनजान युवक अपने वाहन से वहां पर अक्सर दिखता था।
युवक ने बताया कि पहले तो वह अनजान युवक को नहीं जानता था। लेकिन जब सतना में उसके पोस्टर देखे तो पहचान गया कि संबंधित युवक वही है जो रीवा के किराये के मकान में उसकी गर्ल फ्रेण्ड और उन लड़को के साथ दिखता था। बताया कि लड़की से वीडियो में जो युवक अश्लील फिल्म बनाता है उसकी शादी हो चुकी है। युवक के अनुसार इस वेबसाइट से कमाई भी होती थी जिसका पैसा सिंकदर लड़की के खाते में दिया करता था।

सीधी: 24 वर्षीय युवती की धारदार हथियार से हुई हत्या, पढ़िए पूरी खबर

पहले एसपी आफिस में कर चुका है शिकायत

युवक ने कहा कि इस संबंध में उसने अगस्त माह में एसपी आफिस में लिखित में शिकायत भी दे चुका है। लेकिन तब वहां से उसे यह कह कर अनसुना कर दिया जाता था कि वो लोग फिल्म बना रहे हैं तुम्हे क्या है। जब तुम्हारी बनाएंगे तब देखेंगे। उसने यह भी बताया कि शिकायत को लेकर वह कई बार एसपी आफिस के चक्कर लगाया। एक बार कोतवाली से भी फोन आया तब आवेदन की फोटोकॉपी और सीडी चाही गई। जिसे अनुज सिंह बघेल नामक पुलिस अधिकारी को दिया गया। इसके बाद लगातार चक्कर लगाता रहा लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है।

हिन्दी दिवस के मौके पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अटल बिहारी वाजपेयी हिंदी विश्वविद्यालय के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण किया

कोरोना हॉटस्पॉट रहे इंदौर शहर में ओवरलोड सवारी के साथ दौड़ रही बसें, जिला प्रशासन मौन

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story