रीवा : नेताजी के यहां से निकली नशीली टेबलेट,सिरप और गांजा,पूछताछ कर रही पुलिस

रीवा : नेताजी के यहां से निकली नशीली टेबलेट,सिरप और गांजा,पूछताछ कर रही पुलिस रीवा / Rewa News ; जिले के रायुपर कर्चुलियान थाना की पुलिस ने

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

रीवा : नेताजी के यहां से निकली नशीली टेबलेट,सिरप और गांजा,पूछताछ कर रही पुलिस

रीवा / Rewa News ; जिले के रायुपर कर्चुलियान थाना की पुलिस ने नशा का व्यापक सामान बरामद किया हैं। रायपुर निवासी ताज मोहम्मद उर्फ नेताजी एंव उसके भाई बेटू मोहम्मद के घर पुलिस ने मुख्बिर की सूचना पर दंबिश देकर कार्रवाइ्र्र करते हुये मामला दर्ज किया है।

यहा हुआ बरामद

थाना प्रभारी मृग्रेन्द सिंह ने बताया कि नशा कारोबारियो के यहां से 700 सीसी कोरक्स भारी मात्रा में नशीली गोलियां एवं गांजा जब्त किया गया। नशा कारोबार को लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। जिससे यह पता चल सके कि उक्त नशा की खेप वे कहां से लेकर आते है।

Rewa News

पानी की टंकी एवं जमीन मे छिपाई थी सामग्री

बताया जा रहा है कि नशा कारोबारी पुलिस से बचने के लिये कोरेक्स को पानी की टंकी में छिपा कर रखे हुये थे तो गांजा एवं नशीली गोलिया जमीन के नीचे दबा रखी थी। पुलिस को सही जानकारी लग जाने के कारण तस्करो के कारोबार का भंडाफोड़ हुआ है। दरअसल ताज मोम्हमद एवं उसका भाई बेटू लम्बे समय से इस कारोबार को कर रहे है। राजनैतिक पकड़ होने के चलते अवैध कारोबार पर कार्रवाई नही हो पा रही थी।

रीवा की अन्य खबरे :

रीवा : तीन वाहन आपस में टकराये, जाम हो गया नेशनल हाईवे

कोरोना वैक्सीन टीकाकरण की प्रक्रिया में मैसेज अटका रहे रोड़ा

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News