रीवाः पुलिस के लिए टेंशन बनी सीएम हेल्पलाइन, अब उठाया जा रहा यह कदम..

रीवाः पुलिस के लिए टेंशन बनी सीएम हेल्पलाइन, अब उठाया जा रहा यह कदम..रीवा। 181 नम्बर यू तो हर विभाग के लिये किसी टेंशन से कंम नही हैं

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

रीवाः पुलिस के लिए टेंशन बनी सीएम हेल्पलाइन, अब उठाया जा रहा यह कदम..

रीवा। 181 नम्बर यू तो हर विभाग के लिये किसी टेंशन से कंम नही हैं वही पुलिस विभाग में बढती शिकायतों की संख्या को देखते हुए उसे निराकृत करने अब अफसर भी जुट गये है। जिससे जिले में लम्बित शिकायत एंव एल-4 स्तर में बढ़ी रही शिकायतों का निपटारा हो सकें।

जिला स्तर पर लगाया गया शिविर

सीएम हेल्पलाइन की शिकायत निवारण शिविर गुरूवार को जिला स्तर पर पुलिस कंट्रोल रूम में लगाया गया हैं। शिकायत कर्त्ताओं को शिविर में बुलाया गया। शिविर में जिले के पुलिस अधिकरी एवं सभी थाना प्रभारी शामिल हुये। शिकायतों का निराकरण पहले थाना प्रभारी स्तर किया गया और जब निराकरण नही हुआ तो शिविर में मौजूद एसपी एवं एएसपी शिकायतों की सुनवाई किये है।

जमीनी विवाद के ज्यादा मामले

जिले में जो शिकायतें ज्यादा लम्बित है उनमें जमीनी विवाद से जुड़ी शिकायतें है। इसी तरह दर्ज मामलों में आरोपितों की गिरफ्तारी न किया जाना, ठगी मामले में न्याय पूर्ण कार्रवाई नही किया जाने सहित घरेलू विवाद की शिकायतें सीएम हेल्पलाइन में पहुच रही है।

रखी गई 4 सौ शिकायतें

पुलिस कप्तान राकेश कुमार सिंह ने बताया कि शिविर में 400 शिकायतों को रखा गया है। वे स्वयं ऐसे प्रकरणो की सुनवाई कर रहे है जिनका निराकरण थाना स्तर से नही हो पा रहा है।

माधुरी दीक्षित नहीं करती थी सनी देओल को पसंद, सिर्फ एक फिल्म में साथ में दिखे, इसके बाद…

अभिषेक बच्चन ने अक्षय कुमार को लेकर लिखी यह बात तो, ट्रोलर ने अभिषेक को लिखा वंशवाद की पैदाइश…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News