एंटरटेनमेंट

माधुरी दीक्षित नहीं करती थी सनी देओल को पसंद, सिर्फ एक फिल्म में साथ में दिखे, इसके बाद...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
माधुरी दीक्षित नहीं करती थी सनी देओल को पसंद, सिर्फ एक फिल्म में साथ में दिखे, इसके बाद...
x
माधुरी दीक्षित नहीं करती थी सनी देओल को पसंद, सिर्फ एक फिल्म में साथ में दिखे, इसके बाद...मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टरो में सुमार सनी देओल

माधुरी दीक्षित नहीं करती थी सनी देओल को पसंद, सिर्फ एक फिल्म में साथ में दिखे, इसके बाद…

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टरो में सुमार सनी देओल ने बॉलीवुड में एक से एक फिल्म दी थी. सनी ने उस दौर पर एक से एक सुपरहिट फिल्मे दी. आज हम आपको बताते है की उस वक़्त जब माधुरी दीक्षित ने सनी देओल के साथ सिर्फ एक फिल्म के बाद कोई फिल्म क्यों नहीं की.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माधुरी दीक्षित भी उस समय टॉप एक्ट्रेस में मशहूर थी और उनकी फिल्मे लगतार हिट हो रही थी. जानकारी के मुताबिक माधुरी की जोड़ी उस वक़्त अनिल कपूर के साथ जम रही थी. इसी बीच दोनों ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्म देकर बॉक्स ऑफिस में हड़कंप मचा दिया था.

उस वक़्त माधुरी भी टॉप एक्ट्रेस में मशहूर थी वही दूसरे तरफ सनी भी बॉलीवुड में धमाल मचा रहे थे. इसी बीच दोनों ने सिर्फ एक फिल्म त्रिदेव में काम किया था. उसके बाद सनी और माधुरी कभी साथ में नहीं दिखाई दिए थे. इस फिल्म में दोनों की जोड़ियों को पसंद भी किया जा रहा था.

Redmi के स्मार्टफोन खरीदने के लिए क्लिक करे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच और फिल्मे न करने का कारण थे एक्टर अनिल कपूर। आपको बता दे की उस वक़्त अनिल और माधुरी बहुत ही अच्छे दोस्त थे और माधुरी अनिल से ही पूँछ कर फिल्मो में काम करती थी. वही अपने प्रतिद्वंदी रहे सनी देओल को अनिल ज्यादा पसंद नहीं करते थे. और उन्होंने माधुरी को सनी के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था.

अनिल कपूर उस वक़्त डायरेक्टर बोनी कपूर के भाई थे. वही बोनी ने अनिल को आगे बढ़ाने के लिए साड़ी ताक़त लगा दी. और उसमे अनिल सफल भी हुए. धीरे-धीरे कर अनिल ने बॉलीवुड में इस कदर पकड़ बना ली की उनकी सभी फिल्मे हिट होने लगी और ऑफर्स के भंडार उनके पास आने लगे.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story