अभिषेक बच्चन ने अक्षय कुमार को लेकर लिखी यह बात तो, ट्रोलर ने अभिषेक को लिखा वंशवाद की पैदाइश...

अभिषेक बच्चन ने अक्षय कुमार को लेकर लिखी यह बात तो, ट्रोलर ने अभिषेक को लिखा वंशवाद की पैदाइश…

एंटरटेनमेंट

अभिषेक बच्चन ने अक्षय कुमार को लेकर लिखी यह बात तो, ट्रोलर ने अभिषेक को लिखा वंशवाद की पैदाइश…

अभिषेक बच्चन बाॅलीवुड के ऐसे स्टार है जो अक्सर ट्रोलर के निशाने पर रहते हैं। सोशल मीडिया यूजर उन्हें किसी न किसी बात पर ट्रोल करते हुए सहज ही देखे जा सकते हैं। यह पहला मौका नहीं है जब अभिषेक बच्चन को किसी ने ट्रोल किया हो। इससे पहले भी वह कई बार ट्रोलर के निशाने पर रह चुके हैं। लेकिन इन ट्रोलर का मुंह बंद करने में अभिषेक भी पीछे नहीं रहते हैं। वह बड़े ही शालीन तरीके से सभी का जवाब देते हैं। हाल ही में अभिषेक बच्चन को एक बार फिर से ट्रोल किया गया है।

अभिषेक बच्चन ने अक्षय कुमार को लेकर लिखी यह बात तो, ट्रोलर ने अभिषेक को लिखा वंशवाद की पैदाइश...

दरअसल हुआ यूं कि फिल्म एग्जिबीटर अक्षय राठी ने अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया। राठी ने लिखा कि अक्षय कुमार ऐसे एक्टर है जो कोरोना काल में भी, कम समय में अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली। जो बेहद ही अमेजिंग है। दूसरे स्टार्स को भी उनसे यह कला सीखने की जरूरत है। कम समय में फिल्म की शूटिंग समाप्त करने के बाद भी उनकी फिल्में बड़े पर्दे पर हिट होती है।

जब हेमा मालिनी को फिल्म डायरेक्टर ने बिकनी पहनने किया मजबूर, धर्मेन्द्र को जानकारी हुई तो गुस्से में…

अक्षय की इस प्लानिंग को अन्य स्टार्स को समझने की जरूरत है। जिस पर अभिषेक ने अपनी टिप्पणी करते हुए कमेंट किया कि यह सही नहीं हैं। क्योंकि हर किसी का अपना काम करने का अंदाज होता है, अपनी गति होती है। अभिषेक ने तो यह कमेंट यूं ही किया, लेकिन सोशल मीडिया यूजर ने उनके इस कमेंट पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने उन्हें तो वंशवाद की पैदाइश तक बता डाला।

माधुरी दीक्षित को अपने बेडरूम में ले जाना चाहता है यह 17 साल छोटा एक्टर, जब एक्ट्रेस को पता चला तो…

यूजर ने लिखा कि अभिषेक वंशवाद की पैदाईश है, ये क्या अक्षय के हार्डवर्क को जज करेंगे। अभिषेक ने ट्रोलर का जवाब देते हुए कहा कि यहां कोई भी किसी को जज नहीं कर रहा भाई साहब। अक्की भैय्या का वर्क काबिले तारीफ है। तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि अभिषेक अक्की के वर्क पर सस्ते तंज कसते हैं। जिस पर अभिषेक ने लिखा कि सोशल मीडिया यूजर उनके कमेंट को गलत ढंग से पेश कर रहे हैं। आगे उन्होंने लिखा कि इतना निगेटिव होने से बचना चाहिए।

अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आगे कई नई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। हाल में आ रही खबरों की माने तो वह जल्द अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। जिसे निर्देशित अनुराग कश्यप करने जा रहे हैं।

सोनम कपूर स्कूल में भाई का नाम लेकर लड़कों को थी डराती, फिर एक दिन एक लड़के ने…

जब मीडिया के सामने सास जया बच्चन ने इस शख्स को लगाई लताड़, ऐश्वर्या हो गई थी गुस्से लाल, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *