रीवा: बिना पंजीयन के ब्रेकरी संचालित करने वाला गिरफ्तार, एक अन्य फरार...

रीवा: बिना पंजीयन के ब्रेकरी संचालित करने वाला गिरफ्तार, एक अन्य फरार...रीवा। खाद्य सुरक्षा अधिकारी के प्रतिवेदन पर शहर के दो ब्रेकरी

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

रीवा: बिना पंजीयन के ब्रेकरी संचालित करने वाला गिरफ्तार, एक अन्य फरार…

रीवा। खाद्य सुरक्षा अधिकारी के प्रतिवेदन पर शहर के दो ब्रेकरी संचालकों पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। वहीं एक ब्रेकरी संचालक राकेश लेखवानी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है जबकि दूसरा फरार बताया गया है।

Vindhya Pradesh History : जब 35 रियासतों को जोड़कर बनाया गया था विंध्य प्रदेश..

बताया गया है कि विगत दिवस घोघर मोहल्ले में संचालित गुडबिल ब्रेकरी में खाद्य विभाग की टीम द्वारा छापामार कार्रवाई की गई थी जहां काफी गड़बड़ी मिली थी। वहीं ब्रेकरी बिना पंजीयन के संचालित की जा रही थी। खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारियों ने जांच पाया था कि ब्रेकरी में बनने वाली बिस्किट, बे्रड आदि सामग्री मानक के विपरीत हैं।

वहीं साफ-सफाई का ध्यान नहीं रखा जा रहा था। कई बार शिकायत मिलने पर अधिकारियों ने छापामार कारवाई की थी। इसी परिप्रेक्ष्य में खाद्य सुरक्षा अधिकारी द्वारा पुलिस को प्रतिवदेन सौंपा है।

जिस पर पुलिस द्वारा बे्रकरी संचालक पर एफआईआर दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। इसी तरह एक अन्य सिद्धार्थ ब्रेकरी संचालक पर चोरहटा थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है लेकिन संचालक फरार बताया गया है।

दो दिवसीय प्रवास पर 25 को रीवा आएँगे मुख्यमंत्री, गणतंत्र दिवस पर करेंगे ध्वजारोहण

मध्यप्रदेश पुलिस जोनल स्थापना बोर्ड गठित,अब इस तरह होगी ट्रांसफर प्रक्रिया, जानिए क्या हैं दिशा-निर्देश..

MP : अवैध शराब बंद कराना नहीं बल्कि दिखाना है, जानिए कैसे चल रही कार्रवाई

चित्रकूट : ट्रक-बस भिड़ंत में दर्जन भर यात्री घायल

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News