कोरोना के नए लक्षण थकावट, सांस लेने में परेशानी या शरीर में दर्द हो तो...

कोरोना के नए लक्षण थकावट, सांस लेने में परेशानी या शरीर में दर्द हो तो...भोपाल: कोरोना के बढ़ रहे मामले ने अब सरकार को चौका कर रख दिया है. कोरोना के बीच

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

कोरोना के नए लक्षण थकावट, सांस लेने में परेशानी या शरीर में दर्द हो तो…

भोपाल: कोरोना के बढ़ रहे मामले ने अब सरकार को चौका कर रख दिया है. कोरोना के बीच-बीच में बदलते मामले से खुद अब डॉक्टर भी समझ नहीं पा रहे है की आखिरकार कोरोना का लक्षण कैसे होता है.

Full View Full View Full View

अब कोरोना को लेकर नए मामले सामने आ रहे है जो अब लोगो को सोचने में मजबूर कर रहे है. जानकारी के मुताबिक अब थकावट, कमजोरी, शरीर में दर्द या फिर सांस लेने में परेशानी हो रही है तो आपको सावधान होने का वक़्त आ गया है.

कांग्रेस पार्टी ने MP उपचुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया

जांच में कई ऐसे मामले पाए जा रहे है. जिसमे कोरोना संक्रमित थकावट, कमजोरी, शरीर में दर्द या फिर सांस लेने में तकलीफ हो रही है. जिससे साफ़ होता नजर आ रहा है की अब कोरोना ने भी अपने लक्षण बदल दिए है.

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अधिकारियो की बड़ी मीटिंग की थी जिसमे जल्द ही कोरोना को लगाम लगाने की तैयारी की जाएंगी। साथ ही मोदी ने ये भी कहा की भारत में दिसम्बर तक कोरोना के डोज लगाएं जाएंगे।

मध्यप्रदेश का एक ऐसा IPS ऑफिसर जिसने PM MODI को कर दिया था चैलेंज, उनका हुआ दुखद निधन..पढ़िए..

नवरात्र में माँ को नीचे आना होगा कहकर सतना के मैहर में युवक ने काट लिया गला फिर…

मध्यप्रदेश : गलती से टकरा गई बाइक…तो तहसीलदार के भाई ने 12वीं के छात्र को गोली मार दी, मौत

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter | Telegram | Google News

Similar News