MP: करोडो लोगो के खाते में भेजे गए पैसे, इस तारीख के बाद निकाल सकते हैं...

MP: करोडो लोगो के खाते में भेजे गए पैसे, इस तारीख के बाद निकाल सकते हैं...MP। कोरोना महामारी के संकट काल में एक बार फिर से जनधन योजना के

Update: 2021-02-16 06:21 GMT

MP: करोडो लोगो के खाते में भेजे गए पैसे, इस तारीख के बाद निकाल सकते हैं...

MP। कोरोना महामारी के संकट काल में एक बार फिर से जनधन योजना के महिला लाभार्थियों की 500 रुपये प्रति महीना की दूसरी किस्त 4 मई से उनके खाते में आनी शुरू होगी। आपको जानकारी के लिए बता दें कि बैंक स्वयं खाताधारकों को एसएमएस के जरिए इसकी सूचना भी दे रहे हैं। इन पैसे को आप निकालने के लिए एटीएम का RuPay कार्ड, बैंक मित्र, CSP के साथ इस्तेमाल करें जिससे ब्रांचों पर ज्यादा भीड़ न जमा हो। इस बात का भी ध्यान रखें कि दूसरे बैंक के एटीएम से पैसे निकालने के लिए वर्तमान में भारत सरकार के निर्देशों के मुताबिक कोई चार्ज नहीं हैं।

REWA में फ़र्ज़ी बना रहे थे E-PASS, फर्जी सील व हस्ताक्षर से जारी करते थे पास….

 

खाते में पैसे ट्रांसफर किए जाने के बाद बैंक ब्रांच में विड्रॉल के लिए भीड़ जमा हो सकती है। इसके लिए SBI ने टाइम टेबल तैयार किया है, जिसके आधार पर इस लाभार्थी अपने खाते से विड्रॉल कर सकते हैं। पैसे निकालने के लिए सरकार ने लोगों से अनुरोध किया कि वो अपने नजदीकी एटीएम जाकर भी अपने रुपे कार्ड, बैंक मित्र के जरिए भी पैसे निकाल सकते हैं।

SATNA ने CORONA जांच की बंद, वही REWA का ये है हाल…

इस दिन डलेगा पैसा, ये है टाइम टेबल

0 और 1 के रूप में अंतिम अंक हैं उन खातों में 4 मई को पैसा डाला जाएगा। 2 या 3 के साथ समाप्त होने वाले खाता संख्या में 5 मई को पैसे डाले जाएंगे। 4 या 5 के साथ खाता संख्या वाले खातों में 6 मई को रकम डाली जाएगी। 6 या 7 के साथ समाप्त होने वाले खाता संख्या में 8 मई को। 8 या 9 के साथ समाप्त होने वाली खाता संख्या के लिए 11 मई को रकम प्रेषित की जाएगी।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News