मध्यप्रदेश: उद्यानिकी का जेडी 10 हजार रूपये की रिश्वत लेते ट्रेप...

मध्यप्रदेश: उद्यानिकी का जेडी 10 हजार रूपये की रिश्वत लेते ट्रेप...उमरिया । किसान के टूर बिल का भुगतान किए जाने के एवज में 10 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

मध्यप्रदेश: उद्यानिकी का जेडी 10 हजार रूपये की रिश्वत लेते ट्रेप…

उमरिया । किसान के टूर बिल का भुगतान किए जाने के एवज में 10 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए उद्यानिकी कार्यालय उमरिया का सहायक संचालक राम अभिलाष साकेत पुत्र दशरथ साकेत निवासी मझियार थाना बैंकुठपुर रीवा को लोकायुक्त रीवा की टीम ने ट्रेप कर लिए है। जेडी के खिलाफ भष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

क्या थी शिकायत

रिश्वत मामले में ट्रेप किए गए जेडी के खिलाफ उनके विभाग में ही कार्यरत ग्रामीण विकास उद्यायन अधिकारी मस्तराम सिंह पुत्र ग्वागल सिंह निवासी ज्वालामुंखी कालोनी उमरिया ने लोकायुक्त रीवा में शिकायत दर्ज कराई थी की जेडी राम अभिलाष साकेत के द्वारा उनसे रिश्वत की मांग की जा रही है। शिकायत के आधार पर की गई कार्रवाई के दौरान जेडी रिश्वत लेते हुए रंगेहाथो पकड़ा गया है।

शर्मसार हुआ शहडोल, महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, फिर हुआ कुछ ऐसा..

बिल भुगतान में 10 प्रतिशत की थी मांग

शिकायत कर्त्ता मस्तराम ने लोकायुक्त को बताया कि वर्ष 19-20 में कृषक प्रशिक्षण एवं भ्रमण कार्यक्रम आयोजित किए गया था। जिसमें 1,84,800 रूपये खर्च हुए थें। इसका बिल कार्यालय में भुगतान के लिए जमा किए गया। लेकिन बिल भुगतान नही हुआ और निर्धारित बिल राशि के भुगतान में जेडी के द्वारा 10 प्रतिशत की राशि मांगी जा रही थी।

रिश्वत की रकम 10 हजार रूपये शिकायत कर्त्ता के द्वारा बुधवार को उनके कार्यालय में दी जा रही थी। जंहा मौजूद लोकायुक्त ने जेडी श्री साकेत को पकड़ लिए।

रीवा में क़ानून व्यवस्था ध्वस्त! जिले का चप्पा-चप्पा जानने वाले SP के सामने ‘रोजाना बढ़ रहा है अपराध का ग्राफ’

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News