चार दिन से बोरवेल में फंसा मासूम, 18 फिट सुरंग बनी फिर भी प्रहलाद तक नहीं पहुंच सकी टीम

चार दिन से बोरवेल में फंसा मासूम, 18 फिट सुरंग बनी फिर भी प्रहलाद तक पहुंच सकी टीम टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के निवाड़ी में पृथ्वी

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

चार दिन से बोरवेल में फंसा मासूम, 18 फिट सुरंग बनी फिर भी प्रहलाद तक नहीं पहुंच सकी टीम

टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के निवाड़ी में पृथ्वीपुर थाना अंतर्गत सैतपुरा गांव में एक मासूम बच्चा बोरवेल में चार दिन से फंसा हुआ है। बचाव टीम द्वारा शनिवार तक 18 फिट सुरंग बना ली गई है लेकिन अब तक मासूम के पास तक नहीं पहुंच सकी है।

जबकि मासूम 4 दिन से बोरवेल के अंदर फंसा हुआ है। बच्चा अचेत अवस्था में बताया जा रहा है। वह चार दिनों से कुछ खाया पिया नहीं है। अभी 5 से 6 फिट सुरंग बनाना शेष है। बताया गया है कि बीना रिफायनरी से आई सुरंग बनाने वाली मशीनों द्वारा खोदाई का काम किया जा रहा है। पुलिस प्रशासन का कहना है कि अभी लगभग 5 से 6 घंटे और लग सकते हैं।

सगाई कार्यक्रम की खुशियां मातम में बदली, भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, 22 घायल : SINGRAULI NEWS

ऐसे हुई घटना

सैतपुर गांव के हरकिशन कुशवाहा का पुत्र प्रहलाद कुशवाहा 4 वर्ष परिजनों के साथ सुबह 9 बजे खेत पर गया हुआ था। परिजनों ने 5 दिन पूर्व खेत में 9 इंची बोर 200 फिट कराया था। मासूम के पिता हरकिशन केसिंग डलवाने के लिए खेत गये थे। साथ में उनका पुत्र प्रहलाद भी गया था। पिता ने बताया कि केसिंग डलवाने पाइप ला रहे थे इसी दौरान बालक बोर पास चला गया और बोर में गिर गया।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News