रीवा

रीवा के नामी बिल्डर के आवास में Anti-Evasion GST की टीम का छापा, बड़ी Tax चोरी का हो सकता है खुलासा...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
रीवा के नामी बिल्डर के आवास में Anti-Evasion GST की टीम का छापा, बड़ी Tax चोरी का हो सकता है खुलासा...
x
रीवा। शहर के पद्मधर कालोनी में रहने वाले नामी बिल्डर के के सोहगौरा के आवास में Anti-Evasion GST की टीम ने छापामार कार्रवाई करके कर चोरी की जां

बिल्डर के आवास में Anti-Evasion GST की टीम का छापा, निकल सकती है बड़ी कर चोरी

रीवा। शहर के पद्मधर कालोनी में रहने वाले नामी बिल्डर के के सोहगौरा के आवास में Anti-Evasion GST की टीम ने छापामार कार्रवाई करके कर चोरी की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि टीम में रीवा और सतना के अधिकारी शमिल है।

भवन सामग्री में टैक्स चोरी का है मामला

ठेकेदार के द्वारा सरकारी भवनों के निर्माण के लिए जो सामग्री खरीदी की गई है। उसमें GST टैक्स में काफी अनियमितता सामने पाई जा रही हैं। जिसके चलते Anti-Evasion की टीम उनके आवास में पहुच कर खरीदी सम्बंधित दस्तावेजो को जब्त करके टैक्स की जांच कर रही हैं।

45 लाख किए सरेन्डर

बताया जा रहा है कि अभी तक की जांच में जो टैक्स चोरी सामने आई है उसके तहत ठेकेदार के द्वारा 45 लाख रूपये जमा किए गए है। साथ ही टीम के अधिकारी अभी जांच कर रहे है। जांच पूरी होने के बाद ही पूरा टैक्स का मामला सामने आ पाएगा।

रेल्वे ठेकेदार के यहां भी हो चुकी है कार्रवाई

ज्ञात हो कि एक सप्ताह पूर्व नेहरू नगर निवासी रेल्वे ठेकदार के यहां भी एन्टीवीजन जीएसटी की टीम ने छापामार कार्रवाई की थी। वही भवन निर्माण ठेकेदार के यहां कार्रवाई होने से टैक्स में हेराफेरी करने वाले कारोबारियों में खलबली मच गई है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

बिल्डर के आवास में Anti-Evasion GST की टीम का छापा, बड़ी Tax चोरी का हो सकता है खुलासा...
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story