TRAIN चली तो हबीबगंज स्टेशन नहीं जाएगी Bhopal व REWA Rewanchal Express

TRAIN चली तो हबीबगंज स्टेशन नहीं जाएगी Bhopal व REWA Revanchal Expressभोपाल। जब भी TRAIN को चलाने की अनुमति मिलेगी, तब पहले दिन भोपाल एक्स. व

Update: 2021-02-16 06:19 GMT

TRAIN चली तो हबीबगंज स्टेशन नहीं जाएगी Bhopal व REWA Rewanchal Express

भोपाल। जब भी TRAIN को चलाने की अनुमति मिलेगी, तब पहले दिन भोपाल एक्स. व रेवाचंल एक्स. हबीबगंज स्टेशन नहीं आएंगी। इन TRAIN के रैक प्रारंभिक स्टेशन पर नहीं पहुंचे हैं। रेलकर्मियों की सुरक्षा को देखते हुए रैक नहीं भेज जा सके हैं। इस तरह अन्य मंडलों की भी कई ट्रेनें पहले दिन नहीं चल सकेंगी।

मध्यप्रदेश में जनपद एवं जिला पंचायतों का कार्यकाल समाप्त, कलेक्टर और एसडीएम होंगे प्रशासक

बता दें कि रविवार शाम 5 बजे तक TRAIN के चलने की तिथि तय नहीं  हो पाई थी। इसको लेकर यात्री असमंजस में हैं। रेल मंत्रालय जब भी ट्रेनें चलाने की अनुमति देगा तब पहले दिन सभी TRAIN को चलाना संभव नहीं होगा, क्योंकि जो ट्रेनें जिन स्टेशनों से शुरू होती हैं वहां तक उनके रैक नहीं पहुंच सके हैं।

MP: जहां CORONA नहीं वहाँ 15 अप्रैल से इन शर्तो के साथ आएंगे ‘खुले दिन’

BHOPAL  एक्सप्रेस प्रतिदिन हजरत निजामुद्दीन और Rewanchal Express REWA से चलकर हबीबगंज स्टेशन आती है। ये दोनों ही TRAIN के रैक हजरत निजामुद्दीन व रीवा नहीं पहुंच सके हैं। इसी तरह दूसरे मंडल के और भी कई रैक उनके प्रारंभिक स्टेशन पर नहीं पहुंचे हैं। ऐसी TRAIN को अनुमति मिलने के दूसरे दिन चलाया जाएगा। हालांकि हबीबगंज से चलने वाली भोपाल एक्स. व रेवांचल एक्सप्रेस तैयार हैं। अनुमति मिलते ही ये ट्रेनें चलाई जाएंगी। इनके अलावा भी भोपाल, हबीबगंज, इटारसी, बीना व गुना से चलने वाली ट्रेनें चलने के लिए तैयार हैं।

Similar News