चरित्र संदेह के चलते पति बना जल्लाद, दुंधमुंही बच्ची एवं पत्नी के किए कई टुकड़े, बोरे में भरकर रखा था शव

पत्नी और अपने बच्चों की रक्षा करने वाला जब पति ही भक्षक बन जाए तो इसे जल्लांध ही कहेंगे। ऐसा ही एक मामला जिले के मउगंज थाना के डघवार गांव में सामने आया है

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

चरित्र संदेह के चलते पति बना जल्लाद, दुंधमुंही बच्ची एवं पत्नी के किए कई टुकड़े, बोरे में भरकर रखा था शव

रीवा। पत्नी और अपने बच्चों की रक्षा करने वाला जब पति ही भक्षक बन जाए तो इसे जल्लाद ही कहेंगे। ऐसा ही एक मामला जिले के मउगंज थाना के डघवार गांव में सामने आया है जहां हिंचलाल साकेत ने अपनी दुधमुंही एक वर्ष की पुत्री और पत्नी की हत्या करने के बाद दोनों की लाश को टुकड़े-टुकड़े करके बोरियों में भरकर घर के अंदर छिपाकर रखा था।

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित पति को जहां गिरफ्तार कर लिया वहीं दोहरे हत्या मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।

चरित्र संदेह के चलते वारदात को दिया अंजाम

पुलिस के मुताबिक हिंचलाल साकेत को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था और इस संदेह के चलते उसने अपनी पत्नी प्रर्मिला साकेत को ही न सिर्फ मौत की नींद सुला दिया बल्कि एक वर्ष की पुत्री काजल साकेत की भी हत्या करके दोनों का शव ठिकाने लगाने की फिराक में था।

बताया जा रहा है कि पत्नी और बच्ची के शव के कई टुकड़े करके बोरियों में भरकर वह घर के अंदर रखे हुए था और गुरूवार की रात शव को ठिकाने लगाने की फिराक में था। इसी बीच आसपास के ग्रामीणों को बोरे से निकलने वाले लाश की दुर्गंध से शंका हो गई और ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। जिसके बाद इस निर्मम हत्या का मामला सामने आ गया है।

दोस्तों ने गला घोंटकर कर दी रिटायर्ड एसडीओ के बेटे की हत्या, शव को सिंध नदी में फेका…

Similar News