ग्वालियर

दोस्तों ने गला घोंटकर कर दी रिटायर्ड एसडीओ के बेटे की हत्या, शव को सिंध नदी में फेका...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
दोस्तों ने गला घोंटकर कर दी रिटायर्ड एसडीओ के बेटे की हत्या, शव को सिंध नदी में फेका...
x
दोस्तों ने गला घोंटकर कर दी रिटायर्ड एसडीओ के बेटे की हत्या, शव को सिंध नदी में फेका...ग्वालियर: ग्वालियर के माने जाने रिटायर्ड एसडीओ सीताराम शाक्य के

ग्वालियर: ग्वालियर के माने जाने रिटायर्ड एसडीओ सीताराम शाक्य के बेटे की उसी के दोस्त ने गला घोंटकर निर्दयता से हत्या कर दी फिर शव को सिंध नदी में फेक दिया।

जानकारी के मुताबिक मृतक सचिन उम्र 25 वर्ष की हत्या उसी के दोस्तों ने कर दी. पुलिस ने बताया की दो दोस्तों के साथ एक लड़की भी मौजूद थी. सचिन के दोस्तों ने लड़की का बर्थडे बताकर सचिन को ले गए थे. जिसके बाद सचिन का शव सिंध नदी में मिला था.

यह भी पढ़े: Moto G40 Fusion की बिक्री भारत में शुरू, देखे स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन्स

पुलिस ने बताया की आरोपियों में से एक को पकड़ लिया गया है बाकि फरार है. आरोपी से पूंछताछ में बताया की नशे की हालत में तीनो का विवाद हो गया था जिसके बाद हमने सचिन की हत्या कर दी. वही पुलिस को दिए बयान को पुलिस सोची समझी साजिश बता रही है.

वही दूसरी तरफ मृतक की बहन ने बताया की सचिन का पता न चलने पर हम उसके दोस्त वीरेंद्र परिहार के यहाँ पहुंचे जहां वीरेंद्र के चेहरे पर खून लगा था. जिसमे हमने पुछा तो वो इधर उधर की बाते करने लगा. वही परिजनों ने पुलिस के ऊपर भी आरोप लगाते हुए कहा की पुलिस 3 दिन से इधर-उधर घुमा रही है. सच पता होने के बावजूद आनाकानी कर रही है.

यह भी पढ़े: Top 10 Best Selling Cars March 2021: ये है भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली Cars, Maruti की इस कार ने फिर मारी बाज़ी

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story