सूटबूट पहनकर दूल्हा मंदिर के दरवाजे पर करता रहा इंतजार, आभूषण, कपड़े लेकर चंपत हुई दुल्हन : REWA NEWS

सूटबूट पहनकर दुल्हा मंदिर के दरवाजे पर करता रहा इंतजार, आभूषण, कपड़े लेकर चंपत हुई दुल्हन : REWA NEWS रीवा। शहर के सांई मंदिर

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

सूटबूट पहनकर दूल्हा मंदिर के दरवाजे पर करता रहा इंतजार, आभूषण, कपड़े लेकर चंपत हुई दुल्हन : REWA NEWS

रीवा। शहर के सांई मंदिर के दरवाजे पर एक दूल्हा बुधवार को शादी करने के लिये पूरी तैयारी से पहुचा था। वह सूटबूट पहन कर मंदिर के दरवाजे में दुल्हन का इंतजार करता रहा। दुल्हन के न पहुचने से वह मायूस हो गया तो वही दुल्हा पक्ष का आरोप है कि दुल्हन उनके द्वारा लाया गया आभूषण, कपड़े तथा पैसे लेकर चली गई है। उन्होने सिविल लाइन थाना में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई है।

तैयार होने के लिये लिये आभूषण

लड़के पक्ष के लोगो ने बताया कि सांई मंदिर के पास पार्किग में दुल्हन और उसके साथ कुछ लोग पहुचे थे। उन्होने यह कहते हुये उनसे आभूषण, कपड़े और पैसे ले लिये कि दुल्हन को सोलह श्रृगार कर तैयार करवाना है। दुल्हा और उसके साथियों ने उसे एक लाख रूपये कीमत के आभूषण सहित अन्य सामान उन्हे दे दिये और मंदिर में इंतजार करते रहे।

रीवा: करोड़ो का आसामी निकला मंडी इंस्पेक्टर, लोकायुक्त कर रही सम्पत्ति की जांच..

फेसबुक से हुई थी जान-पहचान

दुल्हे ने पुलिस एवं मीडियो को बताया कि वे छतरपुर जिला अंतर्गत मल्हार गांव के रहने वाले है। उसका नाम घनश्याम यादव है जबकि दुल्हन ने अपना नाम अनीता यादव बताया था। फेसबुक से दोनो की जान-पहचान हुई और वह विवाह करने के लिये तैयार थी। निश्चित डेट पर वे रीवा मंदिर में विवाह करने के लिये पहुचे है, लेकिन दुल्हन और उसके साथियों ने न सिर्फ उसके साथ धोखेबाजी किये बल्कि आभूषण कपड़े भी ठग ले गये।

भोपाल पहुंची उम्मीदों की कोरोना वैक्सीन, ‘टीका रथ’ से होगी बाकी जिलों में सप्लाई..

रीवा: भारत में लांच हुए पहले गोबर पेन्ट से जन अस्मिता कार्यकर्ताओं में हर्ष : लक्ष्मण तिवारी

रीवा: पेंटीयम प्वाइंट कॉलेज द्वारा टी.सी. के नाम पर छात्रों से माँगा जा रहा 28 हजार रूपए, NSUI ने कलेक्टर को सौपा ज्ञापन…

प्रधानमंत्री मोदी की रीवा के लिए नई सौगात, रीवा से ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी ‘ के लिए चलेगी ट्रेन…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News