पत्नी की हत्या में न्यायालय ने पति को पाया दोषी, आजीवन कारावास की दी सजा : REWA NEWS

पत्नी की हत्या में न्यायालय ने पति को पाया दोषी, आजीवन कारावास की दी सजा : REWA NEWS जिला एवं सत्र न्यायालय ने हत्या मामले में एक अंहम

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

पत्नी की हत्या में न्यायालय ने पति को पाया दोषी, आजीवन कारावास की दी सजा

रीवा (REWA NEWS) । जिला एवं सत्र न्यायालय ने हत्या मामले में एक अंहम फैसला सुनाते हुये पति को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। न्यायालय के विद्रवान न्यायाधीश ने साक्ष्य के आधार पर पाया कि महिला की हत्या उसके पति ने ही किया है। जिस पर उसे सजा दी गई है।

Full View Full View Full View

गला दबाने के बाद चाकू से की थी हत्या

जिला न्यायालय के अतिरिक्त लोक अभियोजक नीलग्रीव पांडे ने बताया कि गढ़ थाना के गोदरी गांव में 16 अप्रैल का 2017 को प्रेमबती साकेत नामक महिला की खून से लतपथ लाश पाई गई थी। तीन वर्ष बाद इसमें सजा सुनाई गई है। घटना में महिला का पति दोषी पाया गया है। उसने दहेज के लिये पत्नी का पहले गला दबाया और फिर चाकू से कई बार करके उसे मौत के घाट उतारा दिया था।

सतना: अज्ञात वाहन की ठोकर से तीन लोगों की मौत

कमरें में पाई गई थी लाश

मृतक महिला प्रेमबती का उसके घर के कमरें लाश पाई गई थी। सुबह उसके ससुर ने देखा कि बहु का खून लतपथ लाश पड़ी हुई है। ससुर के रिर्पोट पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई की थी।

पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल के कार्यालय में पहुंचकर दिवंगत पत्रकार प्रदीप द्विवेदी को दी श्रद्धांजलि…

भोपाल: विक्रांत भूरिया बने युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष

सीधी: धोखाधड़ी कर पांच हजार रुपये बैंक खाता से उड़ाये

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News