MP में इन्हे फिर मिली लालबत्ती, CM शिवराज ने कोरोना के बहाने दी अनुमति

MP में इन्हे फिर मिली लालबत्ती, CM शिवराज ने कोरोना के बहाने दी अनुमतिभोपाल। एक बार फिर प्रदेश में कमिश्नर-कलेक्टर से लेकर तहसीलदार तक के वाहन

Update: 2021-02-16 06:19 GMT

MP में इन्हे फिर मिली लालबत्ती, CM शिवराज ने कोरोना के बहाने दी अनुमति

भोपाल। एक बार फिर MP में कमिश्नर-कलेक्टर से लेकर तहसीलदार तक के वाहनों में लालबत्ती जलने वाली है। जी हां, ब्यूरोक्रेट्स के रक्षक मध्यप्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान द्वारा कोरोना वायरस से संरक्षण और उसके नियंत्रण के लिए ऊंचे ओहदे के अधिकारियों को वाहनों में लाल बत्ती लगाने की छूट दे दी है।

हांलांकि अभी पूरा प्रदेश लॉकडाउन में है, कहीं भी भीड़ नहीं है, तो लालबत्ती की जरूरत ऐसे कैसे आ पड़ी ये तो प्रदेश के मुखिया ही भलीभांति बता सकते हैं। हां ये जरूर हो सकता है कि जैसे इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों एवं पुलिस कर्मियों पर हमला हुआ वैसे ही हमला फिर न हो इससे बचाव के लिए लाल बत्ती का इस्तेमाल करने की छूट दी गई हो।

रीवा निवासी कंपनी संचालक ने प्रेमिका से शादी के लिए इंदौर में अपने प्रेग्नेंट पत्नी को 5वीं मंजिल से फेंक दिया

बता दें वर्ष 2014 में सत्ता में आने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा सबसे पहले अपने वाहन से बत्ती हटाई गई थी। उसके बाद से पूरे देश में लाल बत्ती का प्रयोग पूरी तरह से बंद हो गया था। परंतु अब मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज ने कोरोना की वजह से कुछ समय के लिए ही मात्र लाल बत्ती लगाने की अनुमति दे दी है।

Similar News