CM SHIVRAJ का बड़ा बयान, MP में इन्होने बढ़ाया कोरोना वायरस फैलने का खतरा

विदेश से लौटे नागरिकों ने अपने आने की जानकारी नहीं दी और इससे कोरोना वायरस फैलने का खतरा बढ़ गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

Update: 2021-02-16 06:17 GMT

विदेश से लौटे नागरिकों ने अपने आने की जानकारी नहीं दी और इससे कोरोना वायरस फैलने का खतरा बढ़ गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक इसकी जानकारी पहुंची और उन्होंने तत्काल प्रभाव से अलर्ट कर दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसी जानकारी मिली है कि कुछ नागरिक विदेश से लौटे हैं। उनसे संपर्क कर उनके स्वजनों के संक्रमित होने की आशंका को समाप्त करने का भी प्रयास किया जा रहा है। मुख्यमंत्री गुरुवार को मंत्रालय में कोरोना के संबंध में आयोजित उच्च स्तरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कोरोना वायरस के प्रकोप से बचाव के लिए सभी प्रदेशवासियों से अपील की है कि पूरी सावधानी बरतें।

सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को शिवराज ने लिखा पत्र

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विभिन्न् राज्यों में फंसे प्रदेश के नागरिकों की चिंता करते हुए सभी मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर उनकी चिंता करने का अनुरोध किया है। इसमें उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के जो निवासी आपके राज्य में कोरोना संक्रमण के कारण फंसे हुए हैं, उनके रहने और खानपान की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। साथ ही आपके राज्य के लोग, जो मध्य प्रदेश में हैं, उनकी चिंता हमारी सरकार करेगी। इसके लिए सभी कलेक्टरों को निर्देश दे दिए हैं।

जेपी व चिरायु भी कोरोना के लिए होंगे रिजर्व

भोपाल में हमीदिया व बीएमएचआरसी के बाद जेपी अस्पताल व चिरायु मेडिकल कॉलेज को भी खाली कराया जाएगा। यहां कोरोना के मरीजों का इलाज होगा।

राहत : 17 में सभी सैंपल निगेटिव

भोपाल से बुधवार को भेजे गए 10 सैंपलों को मिलाकर गुरुवार को कुल 17 सैंपलों की रिपोर्ट आई है। सभी निगेटिव हैं। वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ की पत्रकारवार्ता में शामिल हुए मीडियाकर्मी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसके संपर्क में आए 140 लोगों की स्वास्थ्य जांच की जा चुकी है। सभी घरों में आइसोलेशन में हैं।

Similar News