औरंगाबाद ट्रेन हादसा: मारे गए लोगों में सभी मज़दूर विंध्य के, एमपी सीएम शिवराज ने किया मुआवजे का ऐलान

उमरिया/शहडोल। औरंगाबाद ट्रेन हादसा में 16 लोगों की मौत हो गई है। इसमें 12 मज़दूर विंध्य के उमरिया जिले के हैं। जबकि 4 शहडोल के बताए जा रहें हैं।

Update: 2021-02-16 06:21 GMT

औरंगाबाद ट्रेन हादसा: मारे गए लोगों में सभी मज़दूर विंध्य के, शिवराज ने किया मुआवजे का ऐलान

उमरिया/शहडोल। औरंगाबाद ट्रेन हादसा में 16 लोगों की मौत हो गई है। इसमें 12 मज़दूर विंध्य के उमरिया जिले के हैं। जबकि 4 शहडोल के बताए जा रहें हैं।
घटना महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले की है, जहाँ ये लोग रेल पटरी के सहारे जालना से भुसावल जा रहे थे। 40 किमी पैदल चलने के बाद थकान के कारण ये पटरी पर बैठ गए और वहीं सो गए। इन्हें लगा कि अभी ट्रेनें बंद है, लेकिन एक मालगाड़ी ने चपेट में ले लिया।

Transfer in MP: जनता के लाड़ले उज्जैन SP सचिन अतुलकर को भी हटाया, पढ़िए

मरने वाले मजदूरों में उमरिया के भी मजदूर, ये है नाम

औरंगाबाद ट्रेन हादसे में मरने वाले मजदूरों में शहडोल व उमरियां जिले के मजदूर हैं। उमरिया के मजदूरों के नाम पता चल गए हैं
  1. धर्मेंद्र सिंह(२०),
  2. ब्रिजेंद्र सिंह(२०),
  3. निर्बेश सिंह (२०),
  4. धन सिंह (२५),
  5. प्रदीप सिंह,
  6. राज भवन,
  7. शिव दयाल,
  8. नेमसहाय सिंह,
  9. मुनिम सिंह,
  10. बुधराज सिंह,
  11. अचेलाल,
  12. रविंद्र सिंह

मारे गए मजदूरों के परिजन को मुआवजा देगी मप्र सरकार

औरंगाबाद ट्रेन हादसे में मारे गए 16 मजदूरों के परिजनों के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुआवजा देने की घोषणा की है।

ट्रेन हादसे पर बोली मंत्री मीना सिंह

मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री मीना सिंह ने औरंगाबाद ट्रेन हादसे पर कहा कि वे अभी उमरिया रवाना हो रही है और उमरिया और शहडोल के सभी मजदूरों के शव को लाने की व्यवस्था की जा रही है।

महाराष्ट्र से पैदल आ रहे मजदूर की दतिया में मौत

दतिया में झांसी बॉर्डर के पास सिकंदरा बैरियर पर महाराष्ट्र की बोरीवली से आए आशिक खान निवासी सिद्धार्थ नगर उत्तरप्रदेश को बिगड़ी तबीयत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। शुक्रवार की सुबह मजदूर ने तोड़ा दम। यह बोरीवली से पैदल ही निकला था।
ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:   FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News