Ladakh Ujjain SP Sachin Atulkar also removed, read

Transfer in Mp: जनता के लाड़ले उज्जैन SP सचिन अतुलकर को भी हटाया, पढ़िए

उज्जैन मध्यप्रदेश

Transfer in Mp: जनता के लाड़ले उज्जैन SP सचिन अतुलकर को भी हटाया, पढ़िए

Transfer in Madhya Pradesh : प्रदेश सरकार ने गुरुवार देर शाम पांच आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए। इसमें उज्जैन में कोरोना के संक्रमण की रोकथाम में लापरवाही बरतने पर कलेक्टर शशांक मिश्रा के बाद अब सरकार ने पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर को भी हटा दिया। वे लॉकडाउन का सख्ती के साथ पालन नहीं करा पाने के कारण सरकार के निशाने पर थे।

MP में दनादन ठीक हो रहे CORONA मरीज, रिकवरी में दूसरे नंबर पर…

मुख्यमंत्री उज्जैन की व्यवस्थाओं को लेकर असंतुष्ट थे और बैठकों में नाराजगी भी जाहिर की थी। इसके बाद ही शासन ने कलेक्टर को हटाया था। बताया जा रहा है कि सरकार अब उज्जैन में नए सिरे से पूरी जमावट कर रही है। बुधवार को ही एम्स भोपाल से विशेषज्ञों की टीम भेजी गई है।

उज्जैन के नए पुलिस अधीक्षक अब मनोज कुमार सिंह होंगे। वे अभी आगर मालवा में पुलिस अधीक्षक हैं। मंदसौर के पुलिस अधीक्षक हितेष चौधरी को भी हटा दिया। वे कालापीपल से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के भाई हैं। उनकी जगह पर पुलिस मुख्यालय से सिद्धार्थ चौधरी को भेजा गया है।

REWA: CORONA के लक्षण वाले मृत आरक्षक इंद्रदेव एवं डेढ़ वर्षीय मासूम की जांच रिपोर्ट आई

आईपीएस संवर्ग आवंटित होने के बाद चौधरी पहली बार पुलिस अधीक्षक बनाए गए हैं। वे पुलिस मुख्यालय में सहायक पुलिस महानिरीक्षक थे। आगर मालवा का पुलिस अधीक्षक राकेश सगर को बनाया है। वे पुलिस अधीक्षक रेल भोपाल थे। सचिन अतुलकर को सहायक पुलिस महानिरीक्षक पुलिस मुख्यालय पदस्थ किया गया है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments