रीवा के आर्मी जवान ने साईकिंलिंग में बनाया विश्व रिकार्ड, सबसे कम समय में 3880 किलोमीटर की तय की दूरी..

रीवा के आर्मी जवान ने साईकिंलिंग में बनाया विश्व रिकार्ड, सबसे कम समय में 3880 किलोमीटर की तय की दूरी.. रीवा। भारतीय सेना में अपनी सेवाए दे रहे रीवा

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

रीवा के आर्मी जवान ने साईकिंलिंग में बनाया विश्व रिकार्ड, सबसे कम समय में 3880 किलोमीटर की तय की दूरी..

रीवा। भारतीय सेना में अपनी सेवाए दे रहे रीवा जिले के पनवार थाना के बरहुला गांव निवासी संजय मिश्रा पुत्र तुलसी प्रसाद मिश्रा ने कंम समय में सबसे ज्यादा दूरी तक साईकिल चलाकर विश्व रिकार्ड बनाया है। जानकारी के मुताबिक उन्होने 10 दिन 10 घंटा एवं 04 मिनट में 3880 किलोमीटर की दूरी साईकिल से तय करके विश्व रिकार्ड अपने नाम कर लिए है।

रीवा फिर हुआ शर्मसार : बर्थ-डे पार्टी में गई किशोरी के साथ रेप कर प्राइवेट पार्ट में घोंप दिए चाकू…

खेल कूद में भी अव्वल

बताया जा रहा है कि सेना में आयोजित खेल कूद प्रतियोगिता में अव्वल रहने वाला संजय साईकिल चलाने में भी माहिर हैं। वह विश्व रिकार्ड बनाने के लिए लगातार तैयारी कर रहा था।

देश का नाम किए रोशन

कंम समय में साइकिल चलाकर रीवा के होनहार जवान ने विश्व रिकार्ड बना कर विंध्य सहित देश को गौरन्वित किए है। जैसे ही रीवा के लोगो को जानकारी हुई की संजय ने सबसे ज्यादा दूरी तक साईकिल कंम समय में चलाकर विश्व रिकार्ड बनाया है। लोगो के खुशी का ठिकाना नही रहा।

लता के बाद अब संजय ने बनाया विश्व रिकार्ड

रीवा जिला प्रतिभाओ को लेकर धनी है। उनके जज्बे को विश्व भर के लोग सलाम करने के लिए मजबूर हो रहे है। इसके पूर्व रीवा के बेटी लता टंडन ने सबसे ज्यादा समय तक लगातार कुकिंग करने का विश्व रिकार्ड अपने नाम किए था। उन्होने लगातार 87 घंटे तक खाना पकाया था। तो वही अब रीवा के संजय मिश्रा ने साईकिंलिग में एक नया कीर्तिमान बनाया है।

रीवा: लॉकडाउन खुलने के बाद फिर संभला बाजार, कहीं मंदी की मार तो कहीं स्थिर बाजार

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News