मध्यप्रदेश

रीवा फिर हुआ शर्मसार : बर्थ-डे पार्टी में गई किशोरी के साथ रेप कर प्राइवेट पार्ट में घोंप दिए चाकू...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
रीवा फिर हुआ शर्मसार : बर्थ-डे पार्टी में गई किशोरी के साथ रेप कर प्राइवेट पार्ट में घोंप दिए चाकू...
x
रीवा फिर हुआ शर्मसार : बर्थ-डे पार्टी में गई किशोरी के साथ रेप कर प्राइवेट पार्ट में घोंप दिए चाकू...रीवा। जिले में इन दिनो किशोरी बालिकाओं एवं महिलाओ के

रीवा फिर हुआ शर्मसार : बर्थ-डे पार्टी में गई किशोरी के साथ रेप कर प्राइवेट पार्ट में घोंप दिए चाकू…

रीवा। जिले में इन दिनो किशोरी बालिकाओं एवं महिलाओ के साथ ज्यादती की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। ऐसी ही एक घटना जिले के गढ़ थाना क्षेत्र से सामने आई है। जिसमें एक किशोरी बालिका के साथ गांव के ही युवक ने रेप करने के बाद उसके प्राईवेट पार्ट में चाकू घोंप दिए है।

डीजे की तेज आवाज का उठा लिए फायदा

घर के सदस्यो ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि गांव में बर्ड-डे का कार्यक्रम था और बुलावा आने के चलते कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए उनकी बेटी भी गई थी। डीजे बजने से उसकी तेज आवाज का आरोपित ने फायदा उठाते हुए उनकी पुत्री को खीच कर ले गया और उसके साथ गलत किए। जबकि उनकी पुत्री लगातार इसका विरोध करती रही। जिसके चलते हैवान बने आरोपित ने उसके प्राइवेट पार्ट में चाकू घोंप कर धमकाता रहा।

रीवा: लॉकडाउन खुलने के बाद फिर संभला बाजार, कहीं मंदी की मार तो कहीं स्थिर बाजार

किशोरी की लगातार बिगड़ रही तबियत

किशोरी के साथ हुई ज्यादाती के चलते अत्याधिक रक्तस्व्र होने से उसकी तबियत बिगड़ रही है। बताया जा रहा है कि घटना 8 अक्टूबर के रात की हैं। घटना के बाद परिजन उसे यूपी के शंकरगढ ईलाज के लिए लेकर गए हुए थें।

हालत में सुधार न होने के चलते संजय गांधी अस्पताल रीवा में भर्ती कराए है। इस घटना को लेकर एसपी राकेश सिह ने बताया कि महिला पुलिस ने घटना को लेकर बयान लिए है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

मध्यप्रदेश के रीवा, शहडोल, उमरिया के बाद अब कटनी में हुआ चावल घोटाला, पढ़िए पूरी ख़बर

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story